मलाइका अरोड़ा इस स्वादिष्ट स्प्रेड के साथ निभाई होस्ट की भूमिका

अगर आप मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहे हैं तो आपको पता होगा कि वह कभी कुछ भी खाने से नहीं कतराती हैं जो वह खाना चाहती हैं.

मलाइका अरोड़ा इस स्वादिष्ट स्प्रेड के साथ निभाई होस्ट की भूमिका

खास बातें

  • वह फिट रहने के लिए भी काफी मेहनत करती हैं.
  • एक्ट्रेस बिग टाइम फूडी भी हैं!
  • आपको पता होगा कि वह कभी कुछ भी खाने से नहीं कतराती हैं.

छैय्या छैय्या से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक, मलाइका अरोड़ा के हर अंदाज को हमने देखा है. हम सभी उनके म्यूजिक वीडियो देखते हुए बड़े हुए हैं. इसके अलावा वह फिट रहने के लिए भी काफी मेहनत करती हैं, लेकिन हाल ही में हमें यह एहसास हुआ कि एक्ट्रेस बिग टाइम फूडी भी हैं! जी हां आपने एकदम सही पढ़ा है! अगर आप मलाइका अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहे हैं तो आपको पता होगा कि वह कभी कुछ भी खाने से नहीं कतराती हैं जो वह खाना चाहती हैं. 16.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, मलाइका अरोड़ा अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपने डेली फूड एंडवेंचर को शेयर करना पसंद करती हैं.

दाल चावल खाने के हैं शौकीन तो आजमाएं ये पांच स्वादिष्ट दाल रेसिपीज

मलाइका अरोड़ा अपनी हालिया फूड डायरी में अपनी एक सहेली को घर का बना हुआ स्वादिष्ट व्यंजन परोस रही हैं और यह खाना वाकई बेहद स्वादिष्ट लग रहा है! यहा देखेंः

tio1lhpo

डाइनिंग टेबल पर पांच से ज्यादा व्यंजन देख सकते हैं, मलाइका अरोड़ा ने अपनी दोस्त और योग एंथूज़ियास्टिक सर्वेश शाही के लिए काफी स्वादिष्ट व्यंजन तैयार किया था. इस वेजिटेरियन स्प्रेड में तीन सब्जियां, दो करी दाल सहित जीरा चावल, रोटी और सलाद शामिल थे. मलाइका अरोड़ा अपनी सहेली के लिए होस्ट की भूमिका निभा रही थी, उसे सादा लेकिन भव्य भोजन परोस रही थी. उनके दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे खाने के चक्कर का एक वीडियो शेयर किया, जिसे मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्टोरी पर फिर से शेयर किया. इस शानदार स्प्रेड और स्वादिष्ट भोजन ने आपकी भी क्रेविंग को बढ़ा दिया है, तो घर पर इन स्वादिष्ट व्यंजनों को आजमाएं!

मलाइका अरोड़ा के स्वाद में विविधता है, क्योंकि वह लगभग सभी प्रकार के व्यंजनों को पसंद करती हैं! एक भव्य नवरोज़ दावत में शामिल होने से लेकर घर पर सात्विक भोजन करने तक, मलाइका अरोड़ा ने इसका भरपूर मजा लिया. लगभग हर वीकेंड, हम उन्हें हर तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों में का मजा लेते हुए देखते हैं. सेलिब्रिटी ने अपने फूड कॉम्बिनेशन का भी खुलासा किया, यह कुछ और नहीं बल्कि साउथ इंडियन डिश अप्पम और स्टू है!

मलाइका अरोड़ा के घर के खाने के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीड वीक क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए घर पर एक बार जरूर बनाएं यह स्वादिष्ट पनीर कचौरी