करीना कपूर संडे मील को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, यहां देखें उनके फूड बिंज की एक झलक

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने रविवार के दिन खाया खास खाना. संडे मील देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

करीना कपूर संडे मील को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, यहां देखें उनके फूड बिंज की एक झलक

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर शेयर की संडे मील की एक झलक

खास बातें

  • करीना कपूर को हेल्दी खाना पसंद होत है.
  • करीना कपूर खान ने इस वीकेंड लिया टेस्टी खाने का मजा.
  • संडे मील की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

Kareena Kapoor: आपने इस मकर संक्रांति पर क्या किया? क्या आप ने भी पतंग उड़ाई? जी हां, बीता रविवार बेहद ही खास था क्योंकि इस दिन उत्तरायण था और ज्यादातर लोग इस का भरपूर आनंद लेने में व्यस्त थे. मकर संक्रांति के त्योहार के दौरान खाने की एक अहम भूमिका होती है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने भी इस दिन को सेलीब्रेट किया. इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खाने की थाली की फोटो शेयर की. करीना ने भी इस दिन सादा खाना खाया. करीना की थाली में खिचड़ी के साथ तुरई की सब्जी भी शामिल थी इसके साथ साइड में रखा पापड़ और अचार उनकी थाली को कंपलीट कर रहा था. करीना ने इसके साथ एक स्टिकर लगाया था जिससे साफ जाहिर था कि करीना को ये खाना बहुत पसंद था. उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर को भी टैग किया.

kpqqejro

Photo Credit: Instagram

करीना कपूर ने रविवार को अपने दिन की शुरुआत काफी रिफ्रेशिंग नोट के साथ की. उन्होंने घर पर बने इस स्वादिष्ट खाने से पहले एक स्वादिष्ट काढ़े का मजा लिया.

 ठंड से बचने के लिए कौन से लड्डू खाने चाहिए, जो सेहत को दिलाएंगे सबसे ज्यादा फायदा

ui9jnj9o

Photo Credit: Instagram

खैर, यह कहना गलत नहीं होगा कि करीना कपूर का वीकेंड फूड देखकर मुंह में पानी आ जाना लाजमी था. करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टमाटर के सूप की एक झलक शेयर की, जिसके कैप्शन में, उन्होंने कहा, "शनिवार की रात मेरा फेवरेट फूड,".

aq84v2c8

Photo Credit: Instagram

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करीना ने अपना फूड बिंज अपने फैंस के साथ शेयर किया है. करीना फिटनेस फ्रीक हैं इसलिए वह हमेशा ऐसी ही चीजें खाती हैं जो उनके लिए हेल्दी होने के साथ ही टेस्टी भी होता है. कुछ दिन पहले ही करीना, करिश्मा और सैफ अली खान ने सिंधी फूड का मजा लिया था. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी. तीनों ने खाने में किन चीजों के मजे लिए जानने के लिए यहां क्लिक करें.

emmeeoe8

Photo Credit: Instagram