एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस लोकल फूड के लिए मजे, Can You Guess

Shraddha Kapoor With Food: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने टैलेंट से ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि सिंगिंग में भी अपनी खास पहचान बनाई है. और एक बात जो उनकी उनके फैंस को बेहद पसंद है वो है उनका इंडियन फूड के प्रति प्यार.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस लोकल फूड के लिए मजे, Can You Guess

Maharashtrian Snack: हर महाराष्ट्रियन के दिल में वड़ा पाव के लिए एक अलग प्यार देखने को मिलता है.

खास बातें

  • वड़ा पाव एक पॉपुलर स्नैक है.
  • श्रद्धा कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • श्रद्धा कपूर ने इस स्नैक के लिए मजे.

Shraddha Kapoor With Food: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने टैलेंट से ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि सिंगिंग में भी अपनी खास पहचान बनाई है. और एक बात जो उनकी उनके फैंस को बेहद पसंद है वो है उनका इंडियन फूड के प्रति प्यार. जी हां श्रद्धा कपूर भी इंडियन खाने की बड़ी शौकीन हैं. खासकर लोकल फूड. असल में हर महाराष्ट्रियन के दिल में वड़ा पाव के लिए एक अलग प्यार देखने को मिलता है. महाराष्ट्र के ये लोकल फूड सिर्फ यहां तक सीमित नहीं है बल्कि, इनके चाहने वाले आम लोग हो या सेलिब्रटी हर किसी की जुबां पर एक नाम आपको जरूरी मिलेगा. मुंबई का वड़ा पाव किसी परिचय का मोहताज नहीं है. गर्म और नरम पाव के बीच में क्रिस्पी आलू बोंडा के साथ मसालेदार और नमकीन मूंगफली और पुदीने की चटनी इस पॉपुलर स्नैक को सबसे फेवरेट इंडियन स्नैक्स में से एक बनाते है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी यह स्वादिष्ट नमकीन ट्रीट स्नैक बहुत पसंद है और हमारे पास इसका सबूत है. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसमें वह वड़ा पाव की प्लेट का मजा ले रही हैं. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, ‘शेयर नहीं, सिर्फ दिखावा' यहां देखेंः

21307sl


अगर आप श्रद्धा कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह एक हार्डकोर फूडी हैं! उनका इंस्टाग्राम पेज फूड स्टोरिज और फूड रिलेटिड तस्वीरों से भरा हुआ है. 74.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. श्रद्धा कपूर हमेशा अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपने सभी फूड एंडवेचर शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले, श्रद्धा कपूर ने केले के पत्ते पर ट्रेडिशनल गणेश चतुर्थी. स्पेशल फीस्ट का लुत्फ भी लिया था. 

Mahalaxmi Vrat 2022: कल है महालक्ष्मी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और भोग

श्रद्धा कपूर के अगले फूड एंडवेचर में क्या होगा हम इंतजार नहीं कर सकते हैं, आपको क्या लगता है कि वह आगे क्या शेयर करेंगी, नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं! 

Mahalaxmi Vrat 2022: कल है महालक्ष्मी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और भोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.