विज्ञापन
This Article is From Oct 10, 2023

प्लास्टिक क्यूब्स से बने फ्राइड चिकन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो को मिले 58 मिलियन व्यूज

तले हुए चिकन और आलू फ्राइज़ के आकार के लेगो ब्लॉकों को प्रदर्शित करने वाले एक स्टॉप-मोशन वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। यहां बताया गया है कि उपयोगकर्ताओं ने कैसे प्रतिक्रिया दी।

प्लास्टिक क्यूब्स से बने फ्राइड चिकन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो को मिले 58 मिलियन व्यूज
(Photo Credit: Instagram/hypnomotion)

इंटरनेट पर इन दिनों काफी संख्या में खाने को लेकर के वीडियो वायरल होने लगे हैं. फिर वो वीडियो चाहे अलग-अलग खाने की चीजों का हो, कोई स्ट्रीट फूड, कोई फ्यूजन फूड, अजीबो गरीब खाना या फिर खाना बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए अलग तकनीक. हाल ही में हमारे सामने एक अलग तरह का वीडियो वायरल हुआ है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो में कोई भी खाने की चीज शामिल नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे कि फिर आखिर किस चीज ने इस वीडियो ने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींचा है? दरअसल इस वीडियो में जो रेसिपी बनाई गई हैं उनके लिए लेगो ब्लॉक का इस्तेमाल किया गया है और बहुत ही क्रिएटिव तरीके से इनको दिखाया गया है. ये वीडियो एंड्रयू नाम के एक स्टॉप-मोशन एनिमेटर और वीडियो क्रिएटर ने बनाया है. अपने इंस्टाग्राम पेज @hypnomotion पर, वह अक्सर बर्गर और पिज्जा से लेकर हॉट डॉग और फ्रेंच टोस्ट तक कई फूड आइटम्स को अनोखे तरीके से शेयर करते हैं. इस बार उनकी 'लेगो फ्राइड चिकन एंड फ्राइज़' पर उनकी इंस्टाग्राम रील को ऑनलाइन काफी दिलचस्पी मिली है.

यह भी पढ़ें: रात को सोने से पहले चेहरे पर लगा ले किचन में रखी ये चीजें, 40 की उम्र में आएगा 20 जैसा निखार

इस वीडियो में, हम एक व्यक्ति को चिकन के पिंक कलर के पीस (लेगो ब्लॉक से बने) को लाल मिक्सचर में डुबोते हुए दिखाया गया है. इसके बाद वो इस लेग पीस को वेज ब्लॉक में कोट करता है और फिर इसे ब्रेड कंब्र्स से कोट करता है. इसके बाद गर्म 'तेल' में चिकन को फ्राई करते हुए दिखाया गया है. पकने के बाद डार्क ब्राउन कलर के चिकन के पीस दिखे. इसके बाद तेल में फ्राइज को फ्राई किया और प्लेट पर चिकन और फ्राइज को एक साथ सर्व किया गया.

यहां देखें वीडियो

हालाँकि यह वीडियो पहली बार अगस्त में अपलोड किया गया था. रील को इंस्टाग्राम पर अब तक 58 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 3.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो इसमें हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हुए हैं. कुछ ने वीडियो एडिटिंग पर आश्चर्य जताया है तो कुछ ने इसे "रिलैक्सिंग" बताया है. कुछ लोगों ने मजाक-मजाक में खाने की चीजों को असली भी मान लिया है. यहां पढ़ें कुछ कमेंट्स:

"यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है! आप एक टैलेंटेड व्यक्ति हैं."
"मुझे इससे बहुत प्यार है."
"वाह! तेल को एनिमेट करने में कितना टाइम लगा होगा."
"लेगो + स्टॉप मोशन = अब तक की सबसे रिलैक्सिंग चीज़."
"यह लेगो चिकन मेरे रियल चिकन से काफी बेहतर दिखता है."
"अरे नहीं, मसाला कहाँ है?"
"मुझे लगा कि भाई ने ग्रेनेड तला है."
"मैंने शुरुआत में ही ग्रेनेड क्यों देखा?"

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट करके हमें बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: एक बर्तन में बनकर तैयार होगी मुंबई स्टाइल भाजी, नोट करें 10 मिनट वाली भाजी रेसिपी
प्लास्टिक क्यूब्स से बने फ्राइड चिकन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो को मिले 58 मिलियन व्यूज
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Next Article
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com