"डिनर...द कुणाल वे": सोहा अली खान ने इस खास तरीके से सेलीब्रेट किया Kunal Khemu का बर्थ डे

हाल ही में कुणाल खेमू ने अपना 40वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया जिसकी झलक उनकी पत्नी सोहा अली खान ने शेयर की. यहां देखें सेलीब्रेशन की तस्वीरें.

सोहा अली खान ने खास अंदाज में मनाया कुणाल का जन्मदिन.

सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू ने अपना 40वां जन्मदिन इस बार मालदीव में सेलीब्रेट किया. वो वहां पर अपनी वाइफ सोहा और अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ पहुंचे. बता दें कि सोहा अली खान हमेशा ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपने गेटअवे के अपडेट शेयर करती रहती हैं, इस बार उन्होंने हमें डिनर डेट सेट-अप की एक झलक दिखाई. सबसे पहले उन्होंने मेनू की एक तस्वीर शेयर की, जिसे विशेष रूप से कुणाल के बर्थडे के लिए स्पेशली तैयार किया गया था. इस मेनु में हम देख सकते हैं कि इसमें एक से बढ़कर एक खाने के व्यंजन शामिल हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है.

फेस पर जमा मैल को मिनटों में साफ करता है टमाटर का रस, जानिए कैसे और किस चीज के साथ करना है इस्तेमाल

सबसे पहले इस मेन्यु में है ऐपेटाइज़र और मसालेदार कद्दू का सूप. इसके बाद कोरल रीफ टूना केविच, और कंडीमा का फ्रेश लैब सलाद, जिसमें ग्रीन लीव्स, चेरी टमाटर, एवाकॉडो, शेव्ड कुकंबर, मूली, टोस्टेड बादाम, अंगूर, और लेमन विनैग्रेट शामिल हैं. इसके बाद सीज़र सलाद विद प्रॉन्स और इनाया के लिए, मेनू में "बच्चों का पसंदीदा क्रीमी टोमेटो सूप विद क्राउटन्स" था.

यहां देखें स्टोरी

9n0ps4lo

यह सभी बेहद स्वादिष्ट लग रहा है लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं रूका इसके बाद आया ग्रिल्ड रॉक लॉबस्टर, बेबी ऑक्टोपस से लेकर ग्रीन लिप मसल्स तक शामिल थे. इसके अलावा सोहा ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "डिनर.. द कुणाल वे." बता दें कि सोहा और कुणाल का डिनर बीच पर हुआ था. वहां पर सुंदर सा डेकोरेशन था जिसमें पीली रोशनी, लाल गुलाब और कुछ गुब्बारों के साथ सजाया गया था. डिनर सेट अप की फोटो शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, "मंच तैयार है." हम फ्रेम में नन्ही इनाया को भी देख सकते हैं.

Milk For Weight Loss: सुबह खाली पेट दूध के साथ करें इस चीज का सेवन, तेजी से घटेगा वजन

ggduepl8
as3st00g

इससे पहले सोहा अली खान ने अपने फैंसी फ्लोटिंग मील के साथ कुणाल की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया था. इस फ्लोटिंग मील में फ्रेश फ्रूट्स, ओट्स, ऑमलेट और फ्रेश जूस शामिल था. सोहा ने एक "हैप्पी बर्थडे" GIF भी लगाया था.

कैसे बनाते हैं ड्राई फ्रूट केक, यहां है आसान रेसिपी | Dry Fruit Cake Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com