Kriti Sanon: कृति सेनन का साउथ इंडियन फूड तुरंत बढ़ा देगा आपकी भूख

Kriti Sanon South Indian Foods: कृति सेनन एक ऐसा नाम है जो पिछले कुछ समय से मनोरंजन की दुनिया में गुलजार है. अक्षय कुमार के साथ प्रभास-स्टारर 'आदिपुरुष' से लेकर 'बच्चन पांडे' तक, एक्टर के पास आने वाले महीनों में रिलीज़ के लिए कई फिल्में तैयार हैं.

Kriti Sanon: कृति सेनन का साउथ इंडियन फूड तुरंत बढ़ा देगा आपकी भूख

Kriti Sanon: एक्टर के पास आने वाले महीनों में रिलीज़ के लिए कई फिल्में तैयार हैं.

खास बातें

  • कृति सेनन ने अपने साउथ इंडियन मील की एक झलक पेश की.
  • वीडियो में एक प्लेन राइस इडली थी.
  • कृति के 37.8 मिलियन-स्ट्रॉन्ग इंस्टाग्राम फॉलोवर हैं.

Kriti Sanon South Indian Foods: कृति सेनन एक ऐसा नाम है जो पिछले कुछ समय से मनोरंजन की दुनिया में गुलजार है. अक्षय कुमार के साथ प्रभास-स्टारर 'आदिपुरुष' से लेकर 'बच्चन पांडे' तक, एक्टर के पास आने वाले महीनों में रिलीज़ के लिए कई फिल्में तैयार हैं. लुका छुपी जैसी फिल्मों में उनके अलग रोल को लेकर व्यापक रूप से सराहना मिली. वह रेगूलर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट अपने 37.8 मिलियन-स्ट्रॉन्ग इंस्टाग्राम फॉलोवर को शेयर करती रहती हैं. कृति सेनन वास्तव में एक सेल्फ कंफेस्ड फूडी है, और हमारे पास सबूत है! वह एक टेस्टी साउथ इंडियन फूड को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया. जरा देखो तोः

hhph4dfg

कृति सेनन ने छोटे वीडियो क्लिप के साथ एक डोसा जीआईएफ का भी इस्तेमाल किया

Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर शेफ' बिपाशा बसु से हुए इंप्रेस, यहां देखें उन्होंने क्या बनाया

कृति सेनन ने अपने लेविस साउथ इंडियन मील की एक झलक पेश की, जिसमें कई डिश शामिल थी. छोटे वीडियो में दो अलग-अलग प्रकार की इडलियों के साथ कुछ शानदार मसाला डोसा पर कब्जा कर लिया. एक इडली प्लेन राइस इडली थी, जबकि दूसरी पोडी इडली थी. कटा हुआ हरा धनिया ऊपर से गार्निश किया गया था और यम्मी डिलाइट्स को साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते से ढकी प्लेट में सर्व किया गया था. कृति सेनन ने छोटे वीडियो क्लिप के साथ एक डोसा जीआईएफ का भी इस्तेमाल किया जिसमें उनका अद्भुत और आनंददायक भोजन दिखाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन द्वारा शेयर किया गया वीडियो निश्चित रूप से हमें कुछ टेस्टी साउथ इंडियन फूड के लिए क्रव करता है. आप इसे साउथ इंडियन थाली सिर्फ कीर्ति जैसे कह सकते हैं. साउथ इंडियन रेसिपी के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं.