कियारा आडवाणी गुजराती थाली के साथ अपनी फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रही हैं- तस्वीर देखें

कियारा अडवाणी को हाल ही में एक टेस्टी गुजराती थाली परोसी गई जिसे देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया है.

कियारा आडवाणी गुजराती थाली के साथ अपनी फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रही हैं- तस्वीर देखें

कियारा आडवाणी की फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज़ हुई थी.

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को ईद  पर रिलीज हो गई है. फैंस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं. कियारा के कई इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी मूवी में उनकी एक्टिंग की तारीफ की है. साथ ही कियारा के दोस्तों ने गुजराती प्लेटर के साथ उनके रोमांटिक ड्रामा के लिए भी अपना प्यार व्यक्त किया है. थाली में धनिये की पत्तियों से सजा हुआ इदादा और बन के पैकेट के ऊपर रखे खाखरे का एक पैकेट भी शामिल है. हम भजिया और मठरी से भरे कटोरे भी देख सकते हैं. उन सभी को हरी और लाल चटनी, लाल मिर्च पाउडर और मसालेदार मिर्च के साथ रखा गया था. कियारा आडवाणी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जब मेरे गुजराती दोस्त मेरी फिल्म देखते हैं और उसे पसंद करते हैं...तो मुझे यही मिलता है."

रश्मिका मंदाना ने चीट डे मील पर खाया इतना टेस्टी खाना, देख कर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

ig0cem58

Photo Credit: Instagram/Kiara Advani

अगर हम आपसे कहें कि आपको इन चीजों का स्वाद लेने के लिए किसी रेस्तरां में जाने की ज़रूरत नहीं है, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? हां, हमने इन सभी की आसान-मसालेदार रेसिपी शेयर की है, जिन्हें आप अपने घर में आराम से तैयार कर सकते हैं.

भूमि पेडनेकर ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर के बताया अपना फेवरेट फूड, यहां देखें मजेदार वीडियो

5 गुजराती व्यंजन हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं:

1. इडाडा:

इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि आप इडाडा को इडरा, या सफेद ढोकला के नाम से जानते हैं. हरी चटनी में डुबाने पर इनका स्वाद सबसे अच्छा लगता है. बता दें कि इसे इडली बैटर से तैयार किया जाता है. इसका स्वाद सरसों और हरी मिर्च के कारण और भी बढ़ जाता है.

2. मेथी खाखरा:

इसे एक बार तैयार करें और हमारा दावा है कि आप इसके आदी हो जाएंगे. शाम के समय, यदि आपको कुछ कुरकुरा खाने की इच्छा होती है, तो यह बिल्कुल सही नाश्ता है जो आपको चाहिए. 

3. खाखरा कैनपेस:

उन दिनों के लिए, जब आपके मेहमान अचानक आपसे मिलने आते हैं, खाखरा कैनपेस वन-स्टॉप समाधान है. इनका स्वाद लाजवाब है और ये झटपट तैयार हो जाते हैं.

4. मठरी:

हममें से ज्यादातर लोग इस व्यंजन को मथी के नाम से जानते होंगे. हमने चाय के भाप भरे कप के साथ इसे परम स्वर्ग कहने की स्वतंत्रता लेने का फैसला लिया है.

5. सिंघाड़े के आटे की मठरी:

यह मठरी का हेल्दी वर्जन है, जो सिंघाड़े के आटे से तैयार किया जाता है. अक्सर इस डिश का लुत्फ़ नवरात्रि के दौरान उठाया जाता है. 

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com