भूमि पेडनेकर ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर के बताया अपना फेवरेट फूड, यहां देखें मजेदार वीडियो

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

भूमि पेडनेकर ने थ्रोबैक वीडियो शेयर कर के बताया अपना फेवरेट फूड, यहां देखें मजेदार वीडियो

भूमि पेडनेकर को साउथ इंडियन खाना बेहद पसंद है.

कई बॉलीवुड स्टार्स ने साउथ इंडियन खाने के लिए अपने प्यार को कबूल किया है. इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा पहले नंबर पर हैं. लेकिन लगता है अब इस लिस्ट में एक और नाम दर्ज हो गया है और वो है भूमि पेडनेकर का. दरअसल एक्ट्रेस ने एक "थ्रोबैक थर्सडे" वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक साउथ इंडियन रेस्तरां में कई फूड आटम्स का ऑर्डर करते हुए नजर आ रही हैं. मेनू को देखते हुए भूमि कहती हैं, "मेरे मुंह में पानी आ रहा है." अब आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने क्या-क्या ऑर्डर किया? बता दें कि उन्होंने  अपने दोस्तों के साथ थी, "घी भुना मसाला, पूरन पोली, दही चावल, मेदु वड़ा, पालक पनीर डोसा, सांभर के साथ 1 प्लेट मिनी इडली" ऑर्डर की थी.

लटकती स्किन को करना है टाइट, दाग और झुर्रियों से पाना है छुटकारा तो हर रोज सोने से पहले लगाएं ये फेस मास्क

वेटर ने ऑर्डर को रिपीट किया और कहा: "6 आइटम हो गए. " "हाँ... बिल्कुल सही," उन्होंने जवाब दिया. “आप पहले क्या खाना चाहते हैं? #थ्रोबैकथर्सडे,” भूमि पेडनेकर ने पोस्ट पर कैप्शन दिया. 

यहां देखें  वीडियो :

बालों पर इस तरह लगा लीजिए ये हरी पत्तियां, दूर से ही चमकेंगे बाल, 15 दिनों में लंबाई और घनेपन में भी दिखेगा फर्क

भूमि पेडनेकर की इस वीडियो को देखकर हम उनको दोष नहीं देंगे. कुरकुरे डोसे की महक, गरमागरम सांबर का स्वाद, और पंखों जैसी हल्की इडली का स्पर्श के बारे में सोचते ही हमारी फूड ग्रंथियों को एक अलग ही आनंद मिल जाता है. इस फूड से प्यार न कर पाना मुश्किल है. बता दें कि इसके अलावा एक और चीज है जो भूमि को बेहद पसंद है और वो है दही चावल. अब आप सोचेंगे कि यह हम कैसे जानते हैं? एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन के दौरान कई सारी बातें की थीं. एक फैन ने भूमि पेडनेकर से जानना चाहा, "आप आम दिनों में क्या खाती हैं?" एक्ट्रेस ने अपने खाने की पसंदीदा चीजों को एक फोटो शेयर की, जिसमें सबसे पहले जिसने हमारा ध्यान खींचा वह थी टमाटर की चटनी के साथ एक प्लेट भर दही चावल. इसके साथ एक स्मूथी बाउल था, जिसके ऊपर जामुन, केले के टुकड़े, कद्दू और सब्जा के बीज थे. हमने कुछ फ्रेंच फ्राइज़ भी देखे, जिन्हें बीन्स, गाजर और ब्रोकोली जैसी बहुत सारी सब्जियों के साथ परोसा गया था.

भूमि पेडनेकर के पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है कि,"आपका पसंदीदा खाना क्या है?" क्योंकि एक्ट्रेस खाने की बहुत शौकीन हैं. फैंसी मिठाइयों और आइसक्रीम से लेकर लोकल फूड और यहां तक ​​कि शानदार भारतीय थाली तक सभी भूमि को पसंद है.

बारिश में भूल से भी ना करें इन सब्जियों का सेवन, सेहत पर डालती हैं बुरा असर, यहां देखें लिस्ट

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com