Keto Manchurian: इस टेस्टी कीटो रेसिपी के साथ रेगुलर मंचूरियन को दें एक हेल्दी ट्विस्ट

Keto Manchurian Recipe: जब इंडो-चाइनीज खाने की बात आती है, तो आपका पसंदीदा व्यंजन क्या है? यह स्वादिष्ट चाउमीन है या स्लरी चिली पनीर, या आकर्षक चिल्ली चिकन? हालांकि इस व्यंजन में हम क्या बना सकते हैं और क्या पका सकते हैं, इसका कोई अंत नहीं है.

Keto Manchurian: इस टेस्टी कीटो रेसिपी के साथ रेगुलर मंचूरियन को दें एक हेल्दी ट्विस्ट

Keto Manchurian: इस व्यंजन में क्लासिक कॉम्बिनेशन में से एक चाउमीन और मंचूरियन है.

खास बातें

  • मंचूरियन एक टेस्टी रेसिपी है.
  • कीटो मंचूरियन वजन घटाने में मददगार है.
  • कीटो मंचूरियन को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Keto Manchurian Recipe:  जब इंडो-चाइनीज खाने की बात आती है, तो आपका पसंदीदा व्यंजन क्या है? यह स्वादिष्ट चाउमीन है या स्लरी चिली पनीर, या आकर्षक चिल्ली चिकन? हालांकि इस व्यंजन में हम क्या बना सकते हैं और क्या पका सकते हैं, इसका कोई अंत नहीं है, इस व्यंजन में क्लासिक कॉम्बिनेशन में से एक चाउमीन और मंचूरियन है. आपने चाहे कितनी भी बार इसे बनाया हो, कोई भी क्रीस्पी मंचूरियन बॉल्स को स्पाइसी टेस्ट वाली चटनी में डुबो कर खाने से कभी भी बोर नहीं हो सकता. लेकिन आज आपके मंचूरियन की सामान्य रेसिपी में आपको एक ट्विस्ट देने के लिए, हम आपके लिए कीटो मंचूरियन लेकर आए हैं!

कीटो डाइट एक कम कार्ब, हाई फैट, डाइट है जो पिछले कुछ सालों में वजन कम करने की कोशिश करने वालों के बीच पॉपुलर हो गया है. जब से इस डाइट की पॉपुलेरिटी बढ़ी है, कई लोगों ने कीटो रेसिपी बनाना शुरू कर दिया है जो उन्हें अपना वजन बनाए रखने में मदद करती हैं. तो, अगर आप भी एक और कीटो रेसिपी की अच्छाई में लिप्त होना चाहते हैं, तो इस कीटो मंचूरियन को ट्राई करें और कभी भी इसका आनंद लें.

rlten3n8

कीटो डाइट एक कम कार्ब, हाई फैट, डाइट है.

कीटो मंचूरियन रेसिपी कैसे बनाएं | Keto Manchurian Recipe:

इस डिश को बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरी में अपनी सभी कद्दूकस की हुई सब्जियों को नमक, मिर्च पाउडर, काली मिर्च, ईसपगोल और अलसी के पाउडर के साथ डालें. इन सबको अच्छे से मिलाकर छोटी-छोटी लोइयां बना लें. फिर इन्हें फ्राई करें.

अब एक अलग पैन में कटे हुए प्याज के साथ कटा हुआ अदरक और लहसुन डालें. अब सोया सॉस, चिली सॉस और थोड़ा सा सिरका डालें. एक बार जब यह चटकने लगे, तो मंचूरियन बॉल्स डालें और अच्छी तरह मिलाएं.

स्प्रिंग अनियन से गार्निश करें और आनंद लें!

कीटो मंचूरियन की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Corn Fingers Snack: इवनिंग स्नैक के लिए झटपट बनाएं क्रिस्पी बेबी कॉर्न फिंगर्स
Benefits Of Saffron: वायरल फ्लू से बचने के लिए केसर को डाइट में करें शामिल, ये हैं अन्य फायदे
Breakfast Recipes: 5 नॉर्थ इंडियन ब्रेकफास्ट रेसिपीज, जो नाश्ते को बनाएंगी यम्मी
Keto Noodles Recipes: नूडल्स खाने के शौकीन हैं तो इन कीटो नूडल्स रेसिपी को करें ट्राई