भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने गुजराती थाली का लिया मजा

दोनों ने अपनी फूड स्टोरी के बारे में शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने गुजराती थाली का लिया मजा

खास बातें

  • दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है.
  • जल्द ही रिलीज होने वाली भुल भुलैया 2.
  • बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल गुजराती खाने का लिया मजा.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी नई फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फिलहाल वे दोनों अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं! अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर भूल भुलैया का सीक्वल है, जो 2007 में रिलीज हुई थी. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस कार्तिक और कियारा की फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कियारा और कार्तिक के साथ तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा अहम भूमिका निभा रहे हैं. सिर्फ राजपाल यादव, जिन्होंने पहली फिल्म में छोटे पंडित की भूमिका निभाई थी, अगली कड़ी में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे. जैसा कि कार्तिक और कियारा फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे, उन्होंने हाल ही में अपने शेड्यूल से ब्रेक लिया और स्वादिष्ट गुजराती भोजन का मजा लिया!

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आखिर किसके साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गईं, यहां देखें तस्वीर

दोनों ने अपनी फूड स्टोरी के बारे में शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. सबसे पहले, कियारा आडवाणी ने आमरस की एक छोटी कटोरी रखते हुए उनका एक स्नैपशॉट शेयर किया. स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "अनुमान लगाओ कि हम कहां हैं." इसे यहां देखें.

q4trhk08

तब कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज में उसी तस्वीर को किया और जगह के बारे में खुलासा किया. उन्होंने अपनी कहानी में "#अहमदाबाद" लिखा और लोकेशन महेंद्र थाल को टैग किया. यहां देख सकते हैं:

gli9o34o

आमरस कितना स्वादिष्ट लग रहा है, है ना?! हालांकि, अगर आप उनके दूसरे इंल्डजेंस को देखना चाहते हैं, तो चिंता न करें! कार्तिक आर्यन ने अहमदाबाद में मस्ती करते हुए उनकी एक पूरी पोस्ट शेयर की. तस्वीरों की सीरीज में आप कियारा और उनके पास गुजराती थाली भी देख सकते हैं. थाली में, हमने दो प्रकार की सब्ज़ियां देखीं, गुजराती कढ़ी, घी से भरपूर रोटियां और टेबल के बीच में एक मिठाई भी लग रही थी. कार्तिक ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "केम चो अमदावद # भूल भुलैया 2 # 20 मई।" यहां देखिए उनकी पूरी पोस्ट:

इस बीच, कियारा आडवाणी दो फिल्मों में  काम कर रही हैं: गोविंदा नाम मेरा और जुग जुग जीयो. वहीं कार्तिक आर्यन के पास फ्रेडी और शहजादा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने स्वादिष्ट Giant Gujarati Thali का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर