Karisma Kapoor: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने चीज़ लॉब्स्टर का लिया मजा, देखें तस्वीर

करिश्मा कपूर ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सी-फूड डिश की फोटो अपलोड की, जो शायद हर किसी को खास पसंद न आए क्योंकि यह डिश थोड़ा हटकर है.

Karisma Kapoor: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने चीज़ लॉब्स्टर का लिया मजा, देखें तस्वीर

करिश्मा कपूर ने सी-फूड का लिया मजा.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने सी-फूड का लिया मजा.
  • उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सी-फूड डिश की फोटो की अपलोड.
  • चीज़ लॉब्स्टर का लुत्फ उठाती आईं नजर

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती हैं और उनके फैंस आज भी उन्हें आज बेहद पसंद करते हैं.  6.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह बॉलीवुड एलीट गर्ल गैंग का हिस्सा भी हैं, जिसमें उनकी बहन करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला हैं.  करिश्मा कपूर को अपने खाने के बारे में पोस्ट करना पसंद है. हाल ही में, हमने उन्हें रसगुल्ला खाते हुए पकड़ा था और इसे "साधारण सुख " कहा था. इससे पहले हमने उन्हें ब्रेकफास्ट में लजीज पिज्जा का आनंद लेते देखा था. और अब, हमने उन्हें एक दिलचस्प डिश खाते हुए देखा.

करिश्मा कपूर ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सी-फूड डिश की फोटो अपलोड की, जो शायद हर किसी को खास पसंद न आए क्योंकि यह थोड़ा हटकर है. वह लोब्स्टर खा रही थी! फोटो में एक टेबल पर कई सारे लॉब्स्टर रखे हुए थे और हर लॉब्स्टर ढेर सारे चीज़ से ढका हुआ था. यह फोटो सी-फूड लवर्स के लिए किसी जन्नत से कम नहीं हो सकता, जिन्हे चीज़ पसंद हो,  चीज़ लॉबस्टर की तरह क्योंकि यह दोनों एक साथ कमाल लगते हैं. आप इस तस्वीर को देखें:

6ftje188
हालांकि लॉबस्टर खाना हर किसी के बस की बात नहीं है और अब हम समझ सकते हैं कि करिश्मा कपूर अपने फूडी नेचर पर बिल्कुल खरी उतरती हैं और वह सब कुछ खाना पसंद करती हैं. आखिरी बार हमने 47 वर्षीय एक्ट्रेस को पर्दे पर ऑनलाइन ड्रामा वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा था.  2020 में रिलीज़ हुआ यह शो मदर्स के बारे में है, जो यह दिखाता है कि कैसे वो एक ही समय में लाइफ और बच्चों की परवरिश को मैनेज करती हैं. हम करिश्मा कपूर को अक्सर इंस्टाग्राम पर देखना पसंद करते हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम उन्हें जल्द ही फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे! 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com