करीना, करिश्मा ने इस तरह मनाया बबीता कपूर के साथ मदर्स डे, देखें तस्वीर

वास्तव में, कई सेलिब्रिटिज ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

करीना, करिश्मा ने इस तरह मनाया बबीता कपूर के साथ मदर्स डे, देखें तस्वीर

खास बातें

  • करीना और करिश्मा ने मां बबीता के साथ मनाया मदर्स डे.
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर.
  • तस्वीर में मां के साथ स्पेशल मॉमेंट किया शेयर.

हम सभी ने हमेशा से अपनी माओं को बहुत मेहनत से हमारे लिए सबसे कामों को बहुत अच्छे से करते हुए देखा है. नौकरी और घर के बीच सही बैलेंस बनाने से लेकर बच्चों की परवरिश और क्या कुछ नहीं, मां बनना निस्संदेह सबसे चैलेंजिंग चीजों में से एक है. जहां आप रोजमर्रा के कामों में अपनी मां की मदद करने का कोशिश कर सकते हैं, वहीं मदर्स डे हमेशा कुछ विशेष की मांग करता है. यह दिन एक मां होने का जश्न मनाने के बारे में है. और मुझे यकीन है कि इस अवसर को मनाने के लिए आपने भी अपनी मां को किसी तरह से सरप्राइज किया होगा. वास्तव में, कई सेलिब्रिटिज ने भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. हालांकि, इन सभी विशिज एक बात ने हमारा ध्यान जरूर खींचा! यह क्या हो सकता है इसका कोई अनुमान? खैर, यह बबीता कपूर के लिए करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर का मदर्स डे केक था.

Chicken Balls: अपने वीकेंड को बनाएं स्पेशल इस स्वादिष्ट बाइट साइज चिकन बॉल्स के साथ

इंस्टाग्राम पर, करीना कपूर ने अपने और करिश्मा कपूर के साथ मां के साथ वाली एक तस्वीर पोस्ट की. जिसमें दोनों बेटियों को मां की तरफ झुकते देखा जा सकता है, वहीं बबीता कपूर के सामने एक केक भी है. केक, जो चॉकलेट जैसा लगता है, जिस पर, "हैप्पी मदर्स डे" था. पोस्ट में, करीना कपूर ने यह भी लिखा, " जिसकी वजह से हम @therealkarismakapoor हैं" यहां पोस्ट देखें:

केक कितना स्वादिष्ट दिखता है? अगर आप भी ऐसा ही केक खाना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक आसान सी रेसिपी लेकर आए हैं. आज हमारे पास जो चॉकलेट केक रेसिपी है, उसे साधारण घरेलू सामग्री से बनाया जा सकता है. नीचे पूरी रेसिपी खोजें:

इजी चॉकलेट केक रेसिपी: यहां जानें कैसे बनाएं चॉकलेट केक

एक बाउल में मैदा, चीनी, कोको पाउडर, बेकिंग पाउडर, बेकिंग सोडा और नमक को एक साथ छान लें. एक तरफ रख दें. फिर एक दूसरे बाउल में आधा कप तेल और आधा कप गर्म पानी डालकर अच्छी तरह मिला लें. इसे थोड़ा ठंडा होने दें. एक बार हो जाने के बाद, दूध और वेनिला एसेंस डालें. अच्छी तरह से मिलाएं. दही डालें और फिर से मिलाएं. अब धीरे-धीरे गीली सामग्री को सूखी सामग्री में डालें और उन्हें एक साथ फेंटें.

 इसे घी लगे टिन में डालें. इसे 35-40 मिनट तक बेक करें.

चॉकलेट केक की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

इस रेसिपी को अपने लिए ट्राई करें, और हमें बताएं कि केक आपके लिए कैसा बना!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर की शानदार डिनर पार्टी में करीना, मलाइका के अलावा शामिल हुए ये सेलिब्रिटिज