करीना कपूर खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजी ये फेमस इंडियन डिश, यहां देखें तस्वीर

बस बिरयानी का नाम ही काफी है किसी के भी पानी ला देने के लिए! यह उन व्यंजनों में से एक है जिसे देश भर के लोग पसंद करते हैं.

करीना कपूर खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजी ये फेमस इंडियन डिश, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • मलाइका एक सेल्फ-कन्फेस्ड फूडी हैं.
  • मलाइका ने जो बिरयानी खाई वह उनकी करीबी दोस्त करीना कपूर ने भेजी थी.
  • कई मौकों पर वह इस डिश के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं.

बस बिरयानी का नाम ही काफी है किसी के भी पानी ला देने के लिए! यह उन व्यंजनों में से एक है जिसे देश भर के लोग पसंद करते हैं. आखिरकार, उस सुगंध में कुछ इतना लुभावना है, स्वादिष्ट चावल और पके हुए चिकन के टुकड़ों से भरी एक प्लेटफुल बिरयानी खाने से कभी भी हमारा नहीं मन नहीं भरता. अगर आपको लगता है कि आप अकेले हैं जो इससे संबंधित हो सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि सेलिब्रिटी भी कम नहीं हैं! हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने वापस देश में आ गई हैं और आप जानते हैं कि वापस आने के बाद उनका पहला भोजन क्या था? खैर, यह बिरयानी की एक स्वादिष्ट प्लेट थी! और अभी यह यहीं खत्म नहीं हुआ है, मलाइका ने जो बिरयानी खाई वह उनकी करीबी दोस्त करीना कपूर ने भेजी थी!

Summer Special: गर्मियों इस बार कच्चे आम से बनाएं 'खट्टा-मीठा मुरब्बा', यहां जानें रेसिपी

जैसा कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने खाने का स्निपेट शेयर किया, हम एक स्वादिष्ट बिरयानी को बूंदी रायता के साथ और उसके ठीक बगल में एक कटोरी हलवा देख सकते थे. अपनी स्टोरी में मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "लव यू माय @kareenakapoorkhan और लव माय वेलकम होम खाना. खाना बंद नहीं कर सकती, #बिरयानी #रायता #हलवा, खाना स्वर्ग." इस स्टोरी को यहां देखें:

7elnkuqo

बाद में करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर उसी स्टोरी को फिर से शेयर किया और लिखा, "बीएफएफ हूज बिरयानी."

6h4fpovo

अगर आप मलाइका को सोशल मीडिया पर फॉलो करते रहे हैं, तो आप इस बात से अच्छी तरह वाकिफ होंगे कि एक्ट्रेस एक सेल्फ-कन्फेस्ड फूडी हैं. वह कभी भी किसी भी तरह की खाने चीज से पीछे नहीं हटती हैं और अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपनी फूडी डायरिज की झलकियां शेयर करना भी पसंद करती हैं. और अगर कुछ ऐसा है जो हमने उनकी स्टोरिज से सीखा है, तो वह यह है कि मलाइका को बिरयानी खाना बहुत पसंद है. कई मौकों पर वह इस डिश के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. अभी कुछ देर पहले मलाइका ने एक यम्मी मटन बिरयानी के बारे में पोस्ट किया था. अपनी स्टोरी में उन्होंने "#Mommymade" भी लिखा था. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि मलाइका अरोड़ा अपने स्वादिष्ट खाने के रोमांच के बारे में शेयर करती रहती हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Egg Chapati: क्विक एंड इजी ब्रेकफास्ट के लिए मिनटों बनाएं यह टेस्टी एग चपाती- Recipe Inside