करीना कपूर ने अपने जन्मदिन पर बेटे जेह के साथ काटा यह खूबसूरत बर्थडे केक

लंबे समय के बाद करीना कपूर खान ने आखिरकार एक इंस्टाग्राम अकाउंट खोला तो उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

करीना कपूर ने अपने जन्मदिन पर बेटे जेह के साथ काटा यह खूबसूरत बर्थडे केक

खास बातें

  • वह रेगुलर अपनी ‘रील' और ‘रीयल' लाइफ के बारे में पोस्ट करती हैं.
  • वह अपने फॉलोअर्स को अपने फिटनेस अपडेट से प्रेरित करती हैं.
  • करीना ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे.

लंबे समय के बाद करीना कपूर खान ने आखिरकार एक इंस्टाग्राम अकाउंट खोला तो उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उनकी खुशी के लिए, वह रेगुलर अपनी ‘रील' और ‘रीयल' लाइफ के बारे में पोस्ट करती हैं. वह अपने फॉलोअर्स को अपने फिटनेस अपडेट से प्रेरित करती हैं और अपनी फूड डायरी से हम जैसे फूडीज को खुश करती हैं.  आप से बहुत से लोग यह मान सकते है कि करीना कपूर हमेशा हेल्दी चीजें ही खाती हैं. लेकिन वास्तव में, वह भी हमारी तरह स्वादिष्ट मील भी खाना पसंद करती हैं. हम अक्सर उन्हें मजेदार इंल्डजेंस का लुत्फ लेते हुए भी देखा है जो कई बार काफी रिलेटेबल भी होता है और जैसा कि उन्होंने आज (21 सितंबर) को अपना 42 वां जन्मदिन मनाया, यह अलग नहीं था.

Kitchen Hacks: बिना स्टीमर के घर पर खाना कैसे करें स्टीम

करीना कपूर अपने इस खास दिन को अपने प्रियजनों के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम के जरिए हमें पता चला कि उन्होंने अपने बर्थडे पर दोस्तों अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा को फोन किया था. और आज, उन्होंने बहन करिश्मा कपूर सहित परिवार के सदस्यों के साथ बर्थ डे केक काटा, करिश्मा कपूर ने इस मॉमेंट को कैद किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

यहां देखेंः

gre077e8

करीना कपूर खान अपने छोटे बेटे जेह के साथ केक काटने से पहले मोमबत्तियां बुझाते हुए नजर आ रहे हैं. यह हल्के पीले रंग का केक लेमन केक या अनानास केक जैसा लगता है. इसके बीच में पांच ऑरेंज स्लाइस सबसे ऊपर है और ब्लूबेरी और चेरी टॉपिंग से घिरा हुआ है.

करीना कपूर के बर्थडे केक का देखकर हमें भी एक डिजर्ट की क्रेविंग होने लगी है. हम यहां आसान केक रेसिपीज की एक लिस्ट शेयर कर रहे है जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.

हम इस बात से काफी इम्प्रेस हैं कि कैसे करीना कपूर एक स्ट्रिक फिटनेस रिजाइम को फॉलो करने के बावजूद सभी प्रकार के व्यंजनों को खाना पसंद करती हैं. पिछले वीकेंड, उन्होंने सैफ अली खान के साथ मील डेट पर ग्रीन्स स भरे एक नेपोलिटिन पिज्जा खाया. और हाल ही में, उन्होंने एक शूटिंग के दौरान चाची नीतू कपूर के साथ दाल, चावल, चटनी, सलाद, सब्जी और दही के एक स्वादिष्ट भारतीय भोजन का मजा लिया. इसके बारे में यहां पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीकेंड इंल्डजेंस के लिए घर पर कैसे बनाएं मसाला मूंग दाल पूरी- Video Inside