Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर शेफ' बिपाशा बसु से हुए इंप्रेस, यहां देखें उन्होंने क्या बनाया

Karan Impressed Chef' Bipasha Basu: एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपने शो 'क़ुबूल है 2.0' की सफलता के लिए हाई राइडिंग कर कर रहे हैं. क़ुबूल है' के पहले सीज़न में दिखाई देने के बाद करण और सुरभि टीवी की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक बन गए.

Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर शेफ' बिपाशा बसु से हुए इंप्रेस, यहां देखें उन्होंने क्या बनाया

Karan Singh Grover: ऑफ-स्क्रीन, करण सिंह ग्रोवर ने एक्टर बिपाशा बसु के साथ खुशी-खुशी शादी की.

खास बातें

  • करण और सुरभि टीवी की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक हैं.
  • करण की रिसेंटली इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, बिपाशा एक एक्सीलेंट शेफ भी
  • करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए.

Karan Impressed Chef' Bipasha Basu: एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपने शो 'क़ुबूल है 2.0' की सफलता के लिए हाई राइडिंग कर कर रहे हैं. 12 मार्च, 2021 को एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग साइट पर वेब-सीरिज़ का प्रीमियर हुआ और फैंस ने करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की केमिस्ट्री के बारे में बात करना बंद नहीं किया. 'क़ुबूल है' के पहले सीज़न में दिखाई देने के बाद करण और सुरभि टीवी की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक बन गए. ऑफ-स्क्रीन, करण सिंह ग्रोवर ने एक्टर बिपाशा बसु के साथ खुशी-खुशी शादी की. अभी हाल ही में, करण के 39 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए इस कुपल ने मालदीव की जर्नी की, जहां उन्होंने भाग लिया और मजे लिए. अब जब वे शहर में वापस आ गए हैं, तो क्लीन फूड की तरफ वापस आए. 

करण की रिसेंटली इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, बिपाशा एक एक्सीलेंट शेफ भी हैं. उन्होंने दो प्लेटों को पकड़े हुए खुद की एक तस्वीर साझा की. जहां एक में वेजिटेड पालक और चेरी टमाटर के सलाद के साथ सर्व किया जाने वाला एक आमलेट शामिल है, वहीं दूसरी प्लेट में, चीज़, जैतून और कुछ कोल्ड कट्स खुली ब्राउन-ब्रेड सैंडविच को देखा. "थैंक्यू हनी! @Bipashabasu #chefbonniesdeli", उन्होंने कैप्शन में लिखा. बोनी बिपाशा बसु का नीकनेम है.
Hrithik Share A Picture: ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर फूड मेनू सर्च करते हुए एक सीरियस तस्वीर साझा की

m31fqc28

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु वर्ष 2015 में हॉरर फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु वर्ष 2015 में हॉरर फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले थे. साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए. सेलिब्रिटी की शादी शहर की चर्चा बन गई. करण और बिपाशा अब तक कई विज्ञापन विज्ञापनों और टीवी शो में दिखाई दे चुके हैं. पिछले साल, 2020 में, ग्रोवर एक्शन-थ्रिलर वेब सिरिज' डेंजरस' में भी दिखाई दिए, जिसमें बिपाशा मुख्य भूमिका में थीं.