विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 16, 2019

जान्हवी कपूर का फिर दिखा पंजाबी जायके से प्यार, 'धड़क' एक्ट्रेस ने लिया शानदार दालमखनी का मजा

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर पंजाब में ज्यादा घूमना पसंद करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उसके फूडी आउटिंग से गुलजार है. कुछ दिन पहले उन्होंने लस्सी, मक्की की रोटी, अमृतसरी कुल्चा, सरसों का साग और चिकन का लंबा मेन्यू शेयर किया था.

जान्हवी कपूर का फिर दिखा पंजाबी जायके से प्यार, 'धड़क' एक्ट्रेस ने लिया शानदार दालमखनी का मजा
Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो.

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर पंजाब में ज्यादा घूमना पसंद करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उसके फूडी आउटिंग से गुलजार है. कुछ दिन पहले उन्होंने लस्सी, मक्की की रोटी, अमृतसरी कुल्चा, सरसों का साग और चिकन का लंबा मेन्यू शेयर किया था. मंगलवार को जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने चंडीगढ़ के सेक्टर 28 के पाल ढाबा में अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई एक तस्वीर पोस्ट की. खाने के मेन्यू को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपने दोस्तों को खूब ट्रीट दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) पाल ढाबे में अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. जान्हवी ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने पाल ढाबा की मशहूर दाल मखनी में बटर डाला हुआ है, और मक्खन दाल मखनी को ऊपर तैर रहा है. जान्हवी एक फूड्स के मामलें में काफी कन्फ्यूज रहती है. उसने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें राजस्थानी 'लाला मास' काफी पसंद है.

k7jg92goJanhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने लिया पंजाबी जायके का स्वाद

पाल ढाबा चंडीगढ़ का मशहूर ढाबा है. जो अपने अच्छे और टेस्टी खाने के लिए जाना जाता है. टेबल पर कुछ इटेलियन और चाइनीज स्नैक्स भी रखा हुआ है. ढाबे के  हिट-सेलिंग आइटमों में मक्खन चिकन, दाल मखनी, चना मसाला, कीमा कालेजी, मक्खन नान और लस्सी.

llndo9no
Janhvi Kapoor: चंडीगढ़ में पाल ढाबे की दाल मखनी है मशहूर

 जान्हवी ने पिछले साल 'धड़क' से डेब्यू किया था. उन्हें दोस्ताना 2 की मेन एक्ट्रेस के रूप में लिया गया है, जिसमें उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. वह राजकुमार राव के साथ अभिनीत 'रूहियाफ़ज़ा' में भी नज़र आएंगी. अभिनेत्री का एक और आने वाले प्रोजेक्ट में पायलट गुंजन वर्मा की बायोपिक है, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

जान्हवी को एक फूडी के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
जान्हवी कपूर का फिर दिखा पंजाबी जायके से प्यार, 'धड़क' एक्ट्रेस ने लिया शानदार दालमखनी का मजा
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;