विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 06, 2023

Hina Khan In Texas: हिना खान ने टेक्सस में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

हिना खान इन दिनों टेक्सास में छुट्टियां मना रही हैं, और इंस्टाग्राम पर उनकी स्टोरी देखकर साफ पता लग रहा है कि वो वहां पर घूमने के साथ खाने का भी मजा ले रही हैं.

Read Time: 3 mins
Hina Khan In Texas: हिना खान ने टेक्सस में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें
हिना खान ने टॉर्टिला चिप्स के साथ क्रीमी ग्वाकामोल की तस्वीर शेयर की.

Hina Khan Texas Food Diary: अगर आप ऐसे खाने की तलाश मे हैं जो स्पाइसी, खट्टा और स्वाद में लजीज हो तो इसके लिए मैक्सिकन फूड से अच्छा कुछ और नही है. टैकोस और बुरिटोस से लेकर क्वेसडिलस और नाचोस तक मैक्सिकन फूड में कॉर्न, टमाटर, मिर्च, बीन्स और एवोकाडो सभी शामिल हैं. हम रेस्तरां के मेन्यु लिस्ट में अक्सर मैक्सिकन फूड को ढूंढ़ते हैं. मैक्सिकन फूड में टेस्टी टैकोज से लेकर टेस्टी स्नैक्स, लिप-स्मैकिंग ड्रिंक क्लासिक मार्गरिटा और मैक्सिकन राइस बाउल बिल्कुल परफेक्ट हैं.

हम सभी स्पाइसी मैक्सिकन फूड को पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस हिना खान भी मैक्सिकन फूड की उतनी ही दीवानी हैं, इस फूड को लेकर वो अपने प्यार को छिपा नहीं पाई. हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें मलाईदार गुआकामोल की एक प्लेट जिसके साथ टॉर्टिला चिप्स उसको और लजीज बना रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "मैक्सिकन खाने के लिए मेरा प्यार."

एक्ट्रेस हिना खान का इन-फ्लाइट फूड हमें ब्रेकफास्ट गोल दे रहा है, यहां देखें पोस्ट

4oubj2do

लेकिन हिना खान ने सिर्फ गुआमकोले ही नहीं खाया था, इसके अलावा भी हिना खान ने बहुत सी ऐसी चीजें खाई जिन्हें देखने के बाद आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. इसी के साथ हिना की इस टेस्टी मील को एक स्वीट डिश ने कंपलीट किया.  हिना खान ने वैनिला और स्ट्रॉबेरी के स्कूप के साथ एक आइसक्रीम कोन और चॉकलेट ब्राउनी भी खाई. आप भी देखिए हिना खान की फूड डायरी.

एक्ट्रेस हिना खान ने लंदन में इस स्वादिष्ट ट्रीट के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरें

5jdedng

बता दें कि इन दिनों हिना खान टेक्सस में छुट्टियां मना रही हैं और ऐसा लगता है कि वह इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा रही हैं. अपने मैक्सिकन फूड एडवेंचर से कुछ दिन पहले, उन्होंने 'कॉलिन स्ट्रीट बेकरी' नाम की एक फेमस बेकरी से कुछ फोटोज शेयर की थी. उन्होंने एक शानदार तुर्की सैंडविच की फोटो शेयर की. यह देखने में बहुत टेस्टी लग रहा था. हिना ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पास अब तक के सबसे अच्छे तुर्की सैंडविच में से एक ...". इसके बाद, हिना खान ने एक और वीडियो शेयर करके अपनी बढ़ती हुई भूख के बारे में बताया था. इतना ही नहीं वो "ह्यूस्टन के सबसे अच्छे मुगलई रेस्तरां में से एक" में भी गई थी. हिना खान ने इसके पहले टेक्सस में और कौन से खाने के मजे लिए जानने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somvaar का रख रहे हैं व्रत तो नोट कर लें टिप्स, सेहत का रखें ख्याल खाने में शामिल करें ये चीजें
Hina Khan In Texas: हिना खान ने टेक्सस में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें
International Yoga Day 2024: इंटरनेशनल योगा डे पर जानें कैसी होनी चाहिए एक योगी की डाइट
Next Article
International Yoga Day 2024: इंटरनेशनल योगा डे पर जानें कैसी होनी चाहिए एक योगी की डाइट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;