Hina Khan Treat: एक्ट्रेस हिना खान ने लंदन में इस स्वादिष्ट ट्रीट के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरें

Hina Khan Treat: हिना खान टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. सालों से, वह अपनी एक्टिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से दिल जीत रही हैं. अब ऐसा लगता है कि हिना इंटरनेट पर भी राज कर रही हैं.

Hina Khan Treat: एक्ट्रेस हिना खान ने लंदन में इस स्वादिष्ट ट्रीट के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरें

Hina Khan Treat: एक्ट्रेस फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस मनाने के लिए लंदन में हैं.

खास बातें

  • हिना खान इस समय लंदन में है.
  • हिना खान खाने के बड़ी शौकीन है.
  • हिना खान के इंस्टाग्राम पर 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Hina Khan Treat: हिना खान टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. सालों से, वह अपनी एक्टिंग स्किल और फैशन स्टेटमेंट से दिल जीत रही हैं. अब ऐसा लगता है कि हिना इंटरनेट पर भी राज कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फैमिली में 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. और वह उन्हें दिलचस्प स्टोरी से अपडेट रखती है जिसमें उनके डेली लाइफ के अंश शामिल हैं. सेट पर उनकी लाइफ से लेकर विदेशी छुट्टियों तक - इसकी एक झलक हमें फोटो-शेयरिंग ऐप पर मिलती है. फिलहाल, एक्ट्रेस फ्रेंड्स के साथ क्रिसमस मनाने के लिए लंदन में हैं. और अपनी ट्रेडिशन को कायम रखते हुए सोशल मीडिया के जरिए इसकी एक झलक हमें दे रही हैं.

यदि आप उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरीज़ को स्क्रॉल करते हैं, तो आप हिना को बकिंघम पैलेस जाते हुए, अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ पोज देते हुए और कुछ स्वादिष्ट फूड खाते हुए पाएंगे. इन सबके बीच, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह था एक प्यारा, गुलाबी रंग का कैंडी फ्लॉस. हिना ने एक तस्वीर साझा की, जहां हमने उन्हें अपने चेहरे पर मुस्कान और हाथ में एक बड़ा शॉपिंग बैग लिए कैंडी फ्लॉस का आनंद लेते देखा. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब #SuperdryLondon आपको कैंडी फ्लॉस से ट्रीट करता है...याय मेरी क्रिसमस." इसे यहां देखें: 

Twinkle Khanna: लेट नाइट डिनर को लेकर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बंया किया अपना ओपिनियन, आप भी खुद को कर सकते हैं रिलेट

2der4auo

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

ऐसी पौष्टिक इंस्टा-स्टोरी, अधिकार? लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती. इससे पहले दिन में, उन्हें वेस्टमिंस्टर ब्रिज से टेम्स नदी के व्यू का आनंद लेते हुए एक स्वादिष्ट क्रेप खाते हुए देखा गया था. "क्रेप ओ क्लॉक," स्टोरी का कैप्शन पढ़ें.

New Years Party Menu: गेस्ट और फ्रेंड्स को इंप्रेस करने के लिए अभी से ही तैयार कर लें न्यू ईयर मेनू

nrb623lo

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

लास्ट में, शहर की हलचल में डूबने के बाद, उन्होंने एक शानदार डिनर के साथ इसे एक दिन का नाम दिया. टेबल पर, उसके पास एक लजीज पिज्जा और कुछ साइड डिश थे, जो वाइट वाइन की बोतल की तरह लग रहे थे.

इंस्टा-स्टोरी यहां देखें:

22813gb8

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या ये इंडलजेस तस्वीरें आपको मेजर गोल नहीं दे रही हैं? नीचे कमेंट सेक्शन में आइडिया शेयर करें.