विज्ञापन

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बनाया उनका फेवरेट खाना , जानिए उन्होंने क्या खाया और कैसी होनी चाहिए डाइट

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में भी वो अपनी हिम्मत नहीं हारी हैं. सभी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हिना खान के लिए उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने हाथों से स्पेशल खाना बनाकर ले गए हैं.

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बनाया उनका फेवरेट खाना , जानिए उन्होंने क्या खाया और कैसी होनी चाहिए डाइट
हिना खान के लिए रॉकी जायसवाल ने बनाया स्पेशल खाना.

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में भी वो अपनी हिम्मत नहीं हारी हैं. कैंसर का पता लगने के बाद ही हिना खान के फैंस और जानने वाले काफी परेशान हो गए थे. लेकिन उन्होंने इस मुश्किल वक्त में भी हिम्मत नहीं हारी और वो सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट देती रहती हैं. बता दें कि इस मुश्किल वक्त में हिना खान को उनकी फैमिली भी जमकर सपोर्ट कर रही है. बता दें कि अब उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी उनको प्यार दिखाते हुए और उनकी तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

रॉकी जैसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हिना खान की तीन फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक क्रैब क्रैकर पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब वो मुस्कुराती है तो दुनिया रोशन हो जाती है.. जब वह खुश होती है तो जीवन सार्थक हो जाता है.. जब वह मेरे साथ होती है.. तो मैं और जीने लगता हूं.. जब मैं उसके साथ होता हूं.. इससे ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता...'

हिना खान दे रहीं हिम्मत और हौंसले की मिसाल, खुद के बालों से बनवा रहीं विग, मां का फूटा दर्द...

बता दें कि 28 जून को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की थी. उन्होंने हेल्थ रिलेटेड अपडेट देते हुए बताया था कि वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि हिना खान का अभी ट्रीटमेंट चल रहा है. हाल ही में उन्होंने अपना हेयर कट खुद से घर पर किया क्योंकि कीमोथैरिपी के दौरान बाल टूट जाते हैं. उनका ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ और प्रेरणादायक लगा. बता दें कि हिना खान को अपने बालों से बहुत प्यार था. ऐसे में जब उन्होंने अपने बाल काटने का फैसला लिया तो वो उनके लिए और उनकी मां के लिए भी बहुत कठिन था. जब हिना हेयर कट कर रहीं था तब उनकी मदर पास में बैठी उनके लिए दुआ पढ़ रही थी. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

बता दें कि कैंसर जैसी बीमारी का ट्रीटमेंट करते समय डाइट का भी खास ख्याल रखने की जरूरत होती है. आइए जानते हैं ब्रेस्ट कैंसर में कैसी डाइट होनी चाहिए. डाइट जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Cervical Cancer से बचने का कारगर तरीका है HPV Vaccine, जानिए किसे और कब लेना चाहिए HPV वैक्सीन

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बनाया उनका फेवरेट खाना , जानिए उन्होंने क्या खाया और कैसी होनी चाहिए डाइट
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com