Healthy Pancake Breakfast: एक्टर अर्जुन कपूर का हेल्दी पैनकेक ब्रेकफास्ट देख आप भी टपकाने लगेंगे लार, देखें पोस्ट

Healthy Pancake Breakfast: अर्जुन कपूर हाल ही में हमें मेजर हेल्थ गोल दे रहे हैं. वंडर है कि कैसे? हमारा सुझाव है, उनका इंस्टाग्राम देखें. फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक्टर के 13.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Healthy Pancake Breakfast: एक्टर अर्जुन कपूर का हेल्दी पैनकेक ब्रेकफास्ट देख आप भी टपकाने लगेंगे लार, देखें पोस्ट

Healthy Pancake Breakfast: अर्जुन ने हमें अपने बॉडी ट्रांसर्मेंशन जर्नी में एक झलक दी.

खास बातें

  • अर्जुन कपूर के 13.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • अर्जुन कपूर हेल्दी खाना पसंद करते हैं.
  • अर्जुन कपूर पैनकेक का पोस्ट शेयर किया.

Healthy Pancake Breakfast: अर्जुन कपूर हाल ही में हमें मेजर हेल्थ गोल दे रहे हैं. वंडर है कि कैसे? हमारा सुझाव है, उनका इंस्टाग्राम देखें. फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक्टर के 13.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनसे वह दिलचस्प पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से संपर्क में रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने हमें अपने बॉडी ट्रांसर्मेंशन जर्नी में एक झलक दी और बताया कि कैसे वह "#वर्कइन प्रोग्रेस" होने के 15 महीने के लिए मोटीवेटेड रहे. उसके बाद, उन्होंने हमें अपने डाइट को भी दिखाया. हेल्दी जूस से लेकर गिल्ट फ्री डेसर्ट तक, हम पाते हैं कि उसके पास यह सब है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह टेस्टी डिशेज को छोड़ देता है. हाल ही में, उन्होंने हमें अपने मोमो इंडलजेंस की एक झलक दी और इसके बारे में विस्तार से बात की.

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, अर्जुन कपूर ने एक हालिया पोस्ट साझा किया जो फिर से हेल्दी था और बहुत स्वादिष्ट लग रहा था. गेस करने के लिए कोई नंबर नहीं, यह पेनकेक्स का एक ढेर था. हाल ही में एक इंस्टा-पोस्ट में, हमने अर्जुन को केले, अंडे, कोको पाउडर, ओट्स और बहुत कुछ के साथ एक हेल्दी पैनकेक तैयार करते देखा. फिर उसने पैनकेक को मेपल सिरप की बाउल में भिगोया और लिप्त हो गया! पहले से ही ललचा रहे हैं, स्वादिष्ट इंस्टा-पोस्ट पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हमारी तरह, हम जानते हैं कि आप भी लार टपका रहे हैं. तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने आप के लिए कुछ हेल्दी पैनकेक तैयार करें और अर्जुन कपूर-स्टाइल का आनंद लें. और ऐसा करने में आपकी मदद करने के लिए, हम अपनी कुछ फेवरेट पैनकेक रेसिपी लेकर आए हैं जो स्वादिष्ट और सुपर हेल्दी भी हैं.