Palak Egg Curry: हेल्दी और टेस्टी डिनर के लिए बनाएं पालक एग करी

Healthy And Wholesome Dinner: हम चाहते हैं कि वीकडे डिनर स्वादिष्ट हो, लेकिन हम हर दूसरे दिन पिज्जा और बर्गर खाने का रिस्क नहीं उठा सकते. इसलिए, हमें कुछ हेल्दी खाने की जरूरत है लेकिन स्वादिष्ट भी.

खास बातें

  • पालक एग करी एक हेल्दी रेसिपी है.
  • पालक एग करी को डिनर के लिए बना सकते हैं.
  • पालक एग करी बनाना बहुत आसान है.

Healthy And Wholesome Dinner:  वीकडे में बिजी हैं, है ना?! हम अपना टाइम डेडलाइन को कम्पलिट करने और मीटिंग अटैंड करने में बिताते हैं, केवल यह महसूस करने के लिए कि हमने पूरा दिन काम में डूब कर बिताया. जैसे ही दिन समाप्त होता है, हम टेस्टी फूड (Palak Egg Curry) का आनंद पाने की उम्मीद में डिनर की प्रतीक्षा करते हैं. हम चाहते हैं कि वीकडे डिनर स्वादिष्ट हो, लेकिन हम हर दूसरे दिन पिज्जा और बर्गर खाने का रिस्क नहीं उठा सकते. इसलिए, हमें कुछ हेल्दी खाने की जरूरत है लेकिन स्वादिष्ट भी. इसे ध्यान में रखते हुए, हमने सही रेसिपी ढूंढी है जो इसमें फिट होगा! डिनर के लिए स्वादिष्ट और सेहतमंद पालक एग की करी बनाएं.

पालक और अंडे के भरपूर लाभों के साथ, यह प्रोटीन रिच करी मनोरम टेस्ट से लोडेड है जो आपको ड्रूल कर देगी! सुपरफूड्स का पॉवपफुव कॉम्बिनेशन इसे हेल्दी और टेस्टी बाउल बनाता है. यह करी बनाने में बहुत आसान है और कुछ ही समय में तैयार हो जाएगी!

55liqfr

घर पर कैसे बनाएं पालक एग करी | (How To Make Palak Egg Curry At Home)

सबसे पहले ब्लैंच किए हुए पालक, अदरक, लहसुन और कटी हुई हरी मिर्च को पीसकर मुलायम प्यूरी बना लें. इसके बाद एक पैन में तेल गर्म करें और जीरा भूनें. प्याज़ डालें और पारदर्शी होने तक भूनें. पालक प्यूरी डालें, इसमें लाल मिर्च पाउडर, हल्दी पाउडर, गरम मसाला और नमक डालें. पालक को कुछ देर पकने दें. फिर कटे हुए उबले अंडे डालें, एक बार पालक का फ्लेवर अंडे में आने के बाद पालक अंडा करी तैयार है!

हैडर सेक्शन में देखें पालक एग करी का स्टेप बाई स्टेप रेसिपी वीडियो.

इस करी को उबले हुए चावल, पुलाव या गरमा गरम चपाती के साथ सर्व कर एक पौष्टिक मील करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Chicken Vegetable Soup: प्रोटीन रिच डिनर की है तलाश तो ट्राई करें विंटर स्पेशल चिकन वेजिटेबल सूप
Harmful Food For Lung: फेफड़ों को रखना है स्वस्थ, तो भूलकर भी न करें इन 7 चीजों का सेवन
How To Treat Dandruff: डैंड्रफ से तुरंत राहत पाने के लिए अपनाएं ये आसान घरेलू उपाय
Coconut Oil For Cooking: कोकोनट ऑयल से बने खाने का सेवन करने के अद्भुत फायदे