Harsh Goenka: बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका के पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है झालमुरी, देखें वीडियो

Harsh Goenka Street Food: जब हम भारतीय व्यंजनों के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो बात दिमाग में आती है, वह है स्ट्रीट फूड की एक्सटेंसिव रेंज. दिल्ली के फेमस आलू चाट से लेकर महाराष्ट्र के वड़ा पाव और कर्नाटक के बोंडा तक.

Harsh Goenka: बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका के पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है झालमुरी, देखें वीडियो

Harsh Goenka: हर क्षेत्र की अपनी यूनिक स्ट्रीट फूड स्पेशलिटी है जो हमें सरप्राइज करना कभी बंद नहीं करती है!

खास बातें

  • हर्ष गोयनका का भी पसंदीदा फूड स्ट्रीट फूड है.
  • हर्ष गोयनका स्ट्रीट फूड के बहुत बड़े फैन हैं.
  • इस ट्वीट को अब तक 33.7 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

Harsh Goenka Street Food:  जब हम भारतीय व्यंजनों के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो बात दिमाग में आती है, वह है स्ट्रीट फूड की एक्सटेंसिव रेंज. दिल्ली के फेमस आलू चाट से लेकर महाराष्ट्र के वड़ा पाव और कर्नाटक के बोंडा तक, हर क्षेत्र की अपनी यूनिक स्ट्रीट फूड स्पेशलिटी है जो हमें सरप्राइज करना कभी बंद नहीं करती है! और हमारी तरह ही, बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका का भी पसंदीदा स्ट्रीट फूड है. हाल ही में आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वह स्ट्रीट फूड के बहुत बड़े फैन हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "पानी पुरी, भेल पुरी, रगड़ा पेटिस है, लेकिन मेरा ऑल टाइम फेवरेट स्नैक झालमुरी है. इसे जो खास किक देता है वह है सरसों का तेल." अपने ट्वीट के साथ, उन्होंने कुछ टेस्टी झालमुरी तैयार करते हुए एक स्ट्रीट वेंडर का एक वीडियो भी साझा किया.

Athiya Shetty: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने फ्रेश रहने के लिए हेल्दी ग्रीन जूस का सेवन किया, देखें तस्वीरें

बिजनेसमैन द्वारा साझा किए गए सॉर्ट वीडियो में, हम देख सकते हैं कि सेलर बड़बड़ाहट, चनाचूर, सब्जियां, मसाले और चटनी का एक वर्गीकरण एड करता है और झलमुरी को जल्दी से बनाता है. आप ग्राहक को "स्पाइसी देना भैया" कहते हुए भी सुन सकते हैं (कृपया इसे मसालेदार बनाएं.) यहां ट्वीट पर एक नज़र डालेंः


टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने Flowery केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

जब से इस ट्वीट को शेयर किया गया है, तब से इसे 33.7 हजार व्यूज मिल चुके हैं और इसे एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं. इस स्ट्रीट फूड से किसी ने अपने बचपन की यादें शेयर की हैं तो किसी ने इसे बनाने के अलग-अलग तरीके बताए हैं!

दिलजीत ने अपने सोलो ट्रिप पर मजा लिया इस मजेदार डिश का, क्या आप जानना चाहते हैं?

एक यूजर ने लिखा, ''हम इसे बचपन से खाते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. एक अन्य यूजर ने एड किया, "डाउन साउथ, मैंगलोर/उडुपी बेल्ट में हम इसे नारियल तेल के साथ बनाते हैं. और सीजन में हम कच्चा आम डालते हैं. अगला लेवल !!!"

Twitter Reacts: धार्मिक स्थलों पर जाने वाली कुछ ट्रेनों में ''Certified Vegetarian Food' को बढ़ावा देने आईआरसीटीसी की कोशिश

हर्ष गोयनका ने अपने एक फॉलोअर्स से यहां तक ​​कह दिया कि उन्हें मुंबई में "एफ रोड मरीन ड्राइव" के पास अच्छा झालमुरी मिल सकता है.

लास्ट में, उन्होंने कमेंट में यह भी खुलासा किया कि चाइनीज भेल खाना पसंद है!

आपका पसंदीदा स्ट्रीट फूड क्या है? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com