Gordon Ramsay: गॉर्डन रामसे ने अपनी रेसिपी को फैंस द्वारा बनाने वाला हिलेरीअस वीडियो शेयर किया

Gordon Ramsay: रामसे कहते हैं कि इमिटेशन फ्लैटरी का सबसे अच्छा रूप है. यह कहावत कई आर्टिस्ट और पॉपुलर सेलिब्रिटी के लिए सही हो सकती है, जिनके फैंस उनके फैशन सेंस या मेकअप की नकल करने या यहां तक ​​कि रेसिपी या संवादों को फिर से बनाने का प्रयास करते हैं.

Gordon Ramsay: गॉर्डन रामसे ने अपनी रेसिपी को फैंस द्वारा बनाने वाला हिलेरीअस वीडियो शेयर किया

Gordon Ramsay: शेफ अपनी रेसिपी को बर्बाद होते देख गुस्से में रोता हुआ दिखाई देता है.

खास बातें

  • गॉर्डन कहते हैं कि इमिटेशन फ्लैटरी का सबसे अच्छा रूप है.
  • गॉर्डन रामसे को यह ज्यादा पसंद नहीं आया.
  • वीडियो को 28 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

Gordon Ramsay:  वे कहते हैं कि इमिटेशन फ्लैटरी का सबसे अच्छा रूप है. यह कहावत कई आर्टिस्ट और पॉपुलर सेलिब्रिटी के लिए सही हो सकती है, जिनके फैंस उनके फैशन सेंस या मेकअप की नकल करने या यहां तक ​​कि रेसिपी या संवादों को फिर से बनाने का प्रयास करते हैं. लेकिन मास्टरशेफ गॉर्डन रामसे फ्लैटरी के इस रूप से बहुत खुश नहीं दिखते. सेलिब्रिटी शेफ ने खुद के इंस्टाग्राम रील्स को एक फैंस को प्रतिक्रिया देते हुए साझा किया, जिसने गॉर्डन रामसे की रेसिपी में से एक को फिर से बनाने का प्रयास करते हुए एक मजेदार वीडियो डाला. प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के अंत में, शेफ अपनी रेसिपी को बर्बाद होते देख गुस्से में रोता हुआ दिखाई देता है.

Neha Dhupia Meal: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सद्या मील के लिए मजे, देखें तस्वीर

फैंस द्वारा डाले गए वीडियो में, वह यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि उन्होंने गॉर्डन रामसे की रेसिपी को फॉलो किया और यह बहुत अच्छा निकला. लेकिन ऐसा लगता है कि गॉर्डन रामसे को यह ज्यादा पसंद नहीं आया- उन्होंने वीडियो पर रोते हुए चेहरे के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की. सेलिब्रिटी शेफ के प्रफुल्लित करने वाले प्रतिक्रिया वीडियो को 28 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 83 हजार लाइक्स मिले. यहां देखेंः 

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इन फूड्स पर अपना मूड सेट किया, देखें तस्वीर

जब वह कुछ स्वादिष्ट रेसिपी नहीं बना रहा होता है, तो गॉर्डन अक्सर फैंस द्वारा या रेस्टोरेंट से पकाए गए व्यंजनों पर प्रतिक्रिया करते हुए मजाकिया इंस्टाग्राम रील बनाता है.

Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

सेलिब्रिटी शेफ द्वारा पहले साझा किए गए ऐसे ही एक प्रफुल्लित करने वाले वीडियो में, वह स्टारबक्स के एक सैंडविच की कोशिश करते हैं. उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, "कभी-कभी मैं सड़क पर ऊब जाता हूं ... इसलिए मैंने ड्राइव-थ्रू में कुछ मजा करने का फैसला किया और हैरी स्नोटर से मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com