Garlic Bread Recipe: नाश्ते में कुछ हेल्दी बनाना है तो झटपट बनाएं हेल्दी मल्टी ग्रेन गार्लिक ब्रेड रेसिपी

Garlic Bread : 20 मिनट में घर पर मल्टी ग्रेन गार्लिक ब्रेड रेसिपी तैयार करें. आपको हर समय पसंद आने वाला गार्लिक ब्रेड आपके नास्ते के साथ-साथ आपके हेल्थ के लिए भी अच्छा माना जाता है.

Garlic Bread Recipe: नाश्ते में कुछ हेल्दी बनाना है तो झटपट बनाएं हेल्दी मल्टी ग्रेन गार्लिक ब्रेड रेसिपी

Garlic Bread Recipe: कैसे बनाएं हेल्दी मल्टी ग्रेन गार्लिक ब्रेड रेसिपी 

खास बातें

  • गार्लिक ब्रेड मलाईदार पास्ता और सूप के साथ अधिक स्वादिष्ट बना सकते हैं.
  • गार्लिक ब्रेड को आप स्नैक से लेकर स्टार्टर तक खा सकते हैं.
  • मल्टीग्रेन ब्रेड अनाज जौ, बाजरा, जई या साबुत गेहूं के आटा से बनाते हैं.

Garlic Bread: यदि कोई सबसे आसान स्वादिष्ट खाने की रेसिपी की लिस्ट में कुछ शामिल है तो निश्चित रूप से ब्रेड इसका एक हिस्सा बनने जा रहा है ऊपर से पिघली हुई मक्खन ग्लाइडिंग के साथ गोल्डन टोस्टेड ब्रेड की रोटी जैसा कुछ नहीं है, क्या आप सहमत नहीं हैं? और इतना कुछ है इसमें कि एक ब्रेड हमारे टिफ़िन की कठिनाईयों से हमें बचाने के लिए काफी है, सुबह के भोजन से लेकर, हमारे दैनिक जीवन का एक हिस्सा है ब्रेड का टुकड़ा और दुनिया भर में ब्रेड के बहुत से प्रकार है जो देखते ही बनते है और हम उन तक ही सिमट के नहीं रह सकते

गार्लिक ब्रेड दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय ब्रेड्स में से एक है, जो मलाईदार पास्ता और सूप के साथ अधिक स्वादिष्ट बनाती है और इतना ही नहीं, गार्लिक ब्रेड यही तक सिमित नहीं है इसको आप स्नैक से लेकर स्टार्टर तक खा सकते हैं गार्लिक ब्रेड का एक टुकड़ा आपको और अधिक खाने की लालसा बढाएंगा. क्या आप सहमत नहीं हैं? पनीर और मक्खन के साथ उबला हुआ, टोस्ट किया हुआ अधिक कुरकुरा गार्लिक ब्रेड को एक अलग फैनबेस के साथ आनंद ले सकते हैं. इसे अचार, बेक्ड, एयर-फ्राइड या बस टोस्ट किया जा सकता है, आप चाहे तो गार्लिक ब्रेड बना सकते हैं. यह आपसे पूछना या करना आपपे ही निर्भर करता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप घर पर गार्लिक ब्रेड का एक हेल्दी प्रकार बना सकते हैं जी हां,  आपने सही सुना तो चलिए हम आपको बताते है कैसे बनाना है गार्लिक ब्रेड.

p5g7aa7g

यहाँ जल्दी और आसान मल्टी ग्रेम गार्लिक ब्रेड का नुस्खा है जिसे आप घर पर बना सकते हैं. इसकी रेसिपी में आपको चार चीजो की आवश्यकता पड़ती है लहसुन की चटनी को मिर्च और मक्खन के साथ बनाया जाता है. यह समान रूप से मल्टी ग्रेन ब्रेड स्लाइस में फैला कर सुनहरा भूरा होने तक लगभग 2 से 3 मिनट के लिए ओवन में पकाया जाता है.

फुल रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें

आसान, झटपट और जल्दी गार्लिक ब्रेड रेसिपी जिसे आप घर पर ही 20 मिनट में बना सकते हैं जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, तो अपने जाने-माने नाश्ते की  ट्रीट करें. मल्टीग्रेन ब्रेड अनाज और आटे से बने होते हैं जैसे जौ, बाजरा, जई या साबुत गेहूं का आटा, और इसे असाधारण रूप से स्वस्थ माना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फूड की और खबरों के लिए क्लिक करें.