Egg Tawa Masala: लंच हो या डिनर किसी भी समय के लिए परफेक्ट रेसिपी है अंडा तवा मसाला

Egg Tawa Masala Recipe: अगर कोई एक चीज है जो पाक दुनिया में अपने वर्सटाइल नेचर के लिए जानी जाती है, तो वह है हम्बल एग! क्रिस्पी बाइट साइज अंडे के स्नैक्स और टेस्टी अंडा करी से लेकर ब्रेकफास्ट रेसिपीज तक.

Egg Tawa Masala: लंच हो या डिनर किसी भी समय के लिए परफेक्ट रेसिपी है अंडा तवा मसाला

Egg Tawa Masala: अंडे की रेसिपीज की कई वैराइटी हैं.

खास बातें

  • अंडे को किसी भी समय बना सकते हैं.
  • अंडा तवा मसाला एक टेस्टी रेसिपी है.
  • अंडा तवा मसाला को घर पर बना सकते हैं.

Egg Tawa Masala Recipe: अगर कोई एक चीज है जो पाक दुनिया में अपने वर्सटाइल नेचर के लिए जानी जाती है, तो वह है हम्बल एग! क्रिस्पी बाइट साइज अंडे (Egg Recipe) के स्नैक्स और टेस्टी अंडा करी से लेकर ब्रेकफास्ट रेसिपीज जैसे आमलेट, फ्राई हुए अंडे और बहुत कुछ, अंडे (Egg Tawa Masala) की रेसिपीज की वैराइटी ने हमें पसंद के लिए खराब कर दिया है. हालांकि, एक अच्छी अंडा करी रेसिपी आसानी से किसी भी मील के स्प्रेड को बढ़ा सकती है. मसालों और उबले अंडे से बनी हर तरह की अंडा करी शो स्टीयर है. अगर आप भी अंडा करी के शौक़ीन हैं, तो हमारे पास एक ऐसी रेसिपी है जो निश्चित रूप से आपको ड्रूल कर देगी. इसे अंडा तवा मसाला कहते हैं.

egg curry

फ्लेवर, टेक्सचर, रिचनेस, इस अंडे की करी में यह सब है. सिट्रस किक के साथ तवा की बिल्कुल परफे्ट अरोमा और टेक्सचर अंडे की स्वादिष्टता है जो आपको अपने लंच या डिनर स्प्रेड के लिए चाहिए. और सबसे अच्छी बात यह है कि इस रेसिपी में कम से कम सामग्री की आवश्यकता होती है और यह कुछ ही मिनटों में तैयार हो जाती है. इसे अपनी रेगुलर चपाती या चावल के साथ पेयर करें और यहां आपका पौष्टिक मील टेस्ट के लिए तैयार हो जाता है. आश्चर्य है कि इसे कैसे बनाया जाए? एक नज़र डालेंः 

कैसे बनाएं अंडा तवा मसाला रेसिपीः (How To Make Egg Tawa Masala Recipe)

रेसिपी के साथ शुरू करने के लिए, 3-4 अंडे उबाल लें. एक बार हो जाने के बाद, उन्हें आधा काट लें. फिर कढ़ाई में तेल गर्म करें, इसमें राई, जीरा और हींग जैसे मसाले डालें. उन्हें फूटने दें, फिर कटा हुआ प्याज डालें और प्याज के पारदर्शी होने तक भूनें. फिर कटे हुए टमाटर डालें या आप टमाटर प्यूरी भी डाल सकते हैं.

अब समय है स्वादानुसार और मसाले और नमक डालने का. लास्ट में अंडे डालें और ढक्कन को 4-5 मिनट के लिए ढक दें.

अंडा तवा मसाला की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Year Ender 2021: इस साल इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए टॉप पर रहे ये फूड्स
Adrak Kadha Benefits: सर्दियों में अदरक का काढ़ा पीने के कमाल के फायदे
Okra For Weight Loss: तेजी से वजन घटाने समेत भिंडी खाने के पांच फायदे
Banana Peel Benefits: केले के छिलके के फायदे जान हैरान हो जाएंगे आप