विज्ञापन
Story ProgressBack

डिलीवरी ड्राइवर का स्वीट नोट हुआ वायरल, अपनी ड्रिम वेडिंग के लिए ऐसे जुटाया फंड

Raises Funds For His Wedding: हर्नानडेज़ ने फॉक्स न्यूज़ को बताया, "मैं सिर्फ यह देखना चाहती थी कि क्या मेरे फ्रेंड्स या फॉलोअर्स मदद करने को तैयार होंगे."

Read Time: 3 mins
डिलीवरी ड्राइवर का स्वीट नोट हुआ वायरल, अपनी ड्रिम वेडिंग के लिए ऐसे जुटाया फंड
Raises Funds For His Wedding: हमारे लिए सबसे ज्यादा सुविधाजनक ऑप्शन में से एक है फूड डिलीवरी ऐप.

हर कपल चाहता है कि उसकी ड्रिम वेडिंग हो लेकिन कई बार कुछ परिस्थितियां ऐसी होती हैं कि हम ऐसा करने में असमर्थ होते हैं. लेकिन अगर किसी का साथ मिल जाए तो ये सपना भी साकार हो सकता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला. जब एरिका हर्नांडेज़ ने अपना डिलीवरी बैग खोला तो फीनिक्स, एरिज़ोना निवासी को उसके चिपोटल ऑर्डर से कहीं अधिक मिला. अंदर उसके डिलीवरी ड्राइवर, पॉल स्लोबोडज़ियन का एक हाथ से लिखा नोट था, जिसमें उसकी साइड की हलचल के बारे में बताया गया था. स्लोबोडज़ियन अपने मंगेतर एली पर्किन्स के साथ अपनी ड्रिम वेडिंग को बचाने के लिए एक्स्ट्रा शिफ्ट में काम कर रहा था. हार्टिली नोट में लिखा था: "मैं अपनी मंगेतर को वह शादी देने के लिए (फूड डिलीवरी सर्विस) के लिए गाड़ी चला रहा हूं जिसकी वह हकदार है. ऐप या वेनमो के माध्यम से किसी भी एक्स्ट्रा टिप की बहुत सराहना की जाएगी!"

ये भी पढ़ें:  Zomato Launches Restaurant Services: ज़ोमैटो ने लॉन्च किया 'रेस्टोरेंट सर्विस हब' यहां जानें

स्लोबोडज़ियन के समर्पण से इंप्रेस होकर, हर्नान्डेज़ ने नोट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ पोस्ट की, "उम्मीद है कि यह सही लोगों तक पहुंचेगा." हर्नान्डेज़ की ओर से एक काइंडनेस गेस्चर के रूप में जो शुरू हुआ, वह जल्द ही बहुत बड़े रूप में बदल गया. उनके मामूली फॉलोअर्स के बावजूद, वीडियो वायरल हो गया, जिसे 33 मिलियन से अधिक बार देखा गया!

हर्नानडेज़ ने फॉक्स न्यूज़ को बताया, "मैं सिर्फ यह देखना चाहती थी कि क्या मेरे फ्रेंड्स या फॉलोअर्स मदद करने को तैयार होंगे." सोशल मीडिया की पॉवर ने जोर पकड़ लिया. स्लोबोडज़ियन का वेनमो अकाउंट इंप्रेस व्यूअर के डोनेशन से भर गया. यहां तक ​​कि चिपोटल और एक वेडिंग प्लानर भी डोनेशन में शामिल हो गए और कपल की ड्रिम वेडिंग में योगदान दिया.

एक सप्ताह से भी कम समय में, कपल को अपने और एली के लिए सही सेलिब्रेशन मनाने के लिए पर्याप्त धन प्राप्त हो गया था. इस मदद से अभिभूत होकर, स्लोबोडज़ियन ने सोशल मीडिया पर डोनेशन देने वाले सभी लोगों को दिल से धन्यवाद दिया.

स्लोबोडज़ियन ने कहा, "हम इतने समर्थन के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं." "यह जबरदस्त रहा है, लेकिन यथासंभव बेस्ट तरीके से."

यह हैप्पी कपल, जो जल्द ही अपनी शादी का प्लान बना रहा है, अपनी दिल छू लेने वाली स्टोरी में हर्नानडेज़ के रोल को नहीं भूला है. उन्होंने $1,000 का डोनेशन और अपने स्पेशल डे का इनविटेशन देकर उसे सरप्राइज कर दिया! यह स्टोरी साबित करती है कि थोड़ी सी दया बहुत आगे बढ़ सकती है, और इंटरनेट पॉवर एक सिंपल डिलीवरी को एक ड्रिम को सच कर सकती है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 5 लोगों को क्यों करना चाहिए आड़ू का सेवन? यहां जानें इस फल को खाने के फायदे
डिलीवरी ड्राइवर का स्वीट नोट हुआ वायरल, अपनी ड्रिम वेडिंग के लिए ऐसे जुटाया फंड
कहीं आप भी तो नहीं करते तरबूज को फ्रिज में रखने की गलती, यहां जानें हैरान करने वाले नुकसान
Next Article
कहीं आप भी तो नहीं करते तरबूज को फ्रिज में रखने की गलती, यहां जानें हैरान करने वाले नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;