क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंदौर से इंडिगो की फ्लाइट डिले होने पर ऐसे काटा अपना समय- Can You Guess?

Cricketer Suresh Raina: सोशल मीडिया लोगों के अपने एक्सपीरिएंस साझा करने और एयरलाइन के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों के पोस्ट और वीडियो से भरा हुआ है. हाल ही में इसमें एक और नाम जुड़ गया है वो है क्रिकेटर सुरेश रैना.

क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंदौर से इंडिगो की फ्लाइट डिले होने पर ऐसे काटा अपना समय- Can You Guess?

Suresh Raina: क्रिकेटर सुरेश रैना ने फ्लाइट डिले होने पर ऐसे काटा अपना समय.

इंडिगो को अपनी डिले फ्लाइट, मैनेजमेंट, खराब फूड और अन्य कारणों से रोष का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया लोगों के अपने एक्सपीरिएंस साझा करने और एयरलाइन के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों के पोस्ट और वीडियो से भरा हुआ है. इस बीच, जिस चीज ने ध्यान खींचा वह क्रिकेटर सुरेश रैना की एक इंस्टाग्राम स्टोरी है. पोस्ट के मुताबिक, वह इंदौर से दिल्ली जा रहे थे, तभी उनकी फ्लाइट तीन घंटे से ज्यादा लेट हो गई. गेस करें कि उन्होने समय काटने के लिए बीच में क्या किया? आइए आपको एक हिंट दें: यह काफी स्वादिष्ट एक्सपीरिएंस था!

आपने सही गेस लगाया! सुरेश रैना ने अपने फ्रेंड्स के साथ ट्रेडिशनल इंदौरी मील- पोहा, जलेबी और चाय का आनंद लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा है, "इंदौर में फ्लाइट में फिर से देरी हुई...पोहा, जलेबी और चाय हमारे नए को-पैसेंजर हैं. #एक और 3 घंटे की देरी #इंदोररेडियारीज."

ये भी पढ़ें: डॉन गोर्स्के नाम के व्यक्ति ने 1972 से रोजाना बिग मैक बर्गर खाने का बनाया विश्व रिकॉर्ड, नंबर जान कर उड़ जाएंगे आपके होश

यहां देखें पोस्ठः 

Latest and Breaking News on NDTV

शनिवार को जब क्रू में बदलाव के कारण मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट में देरी हुई तो अन्य पैसेंजर के साथ राधिका आप्टे भी एयरोब्रिज के अंदर लाइन में खड़ी थीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इस फैक्ट पर अपनी चिंता व्यक्त की कि बच्चों सहित लोगों को एक घंटे तक एयरोब्रिज में बंद रखा गया था. "मैं बाहर की बेहद बेवकूफ स्टाफ महिला से बात करने के लिए कुछ समय के लिए भागने में कामयाब रही, जो कहती रही कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी नहीं है. अब मैं अंदर बंद हूं. और उन्होंने हमें बताया कि हम कम से कम 12 बजे तक यहीं रहेंगे. न पानी, न टॉयलेट. फन राइड के लिए धन्यवाद!!" उनकी पोस्ट आगे पढ़ें.

इससे पहले, स्वास्थ्य मंत्रालय ने इंडिगो को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जब एक पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर उस खराब सैंडविच के बारे में शिकायत की थी, जिसमें उसे कीड़ा मिला हुआ सर्व किया गया था. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)