विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिल्ली के इस पॉपुलर व्यंजन का उठाया लुत्फ, Can You Guess

Captain Kevin Pietersen: हाल ही में, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान केविन पीटरसन ने एक्स, पूर्व में ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करके फैंस को खुश किया

Read Time: 3 mins
क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिल्ली के इस पॉपुलर व्यंजन का उठाया लुत्फ, Can You Guess
Captain Kevin Pietersen: क्रिकेटर केविन पीटरसन ने इन डिशेज का उठाया लुत्फ.

खाने की बात जब भी आती है तो उत्तर भारत का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. क्योंकि यहां वैराइटी की कमी नहीं है. उत्तर भारत अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है. लखनऊ की बिरयानी से लेकर पंजाब के चिकन और ग्रेवी तक, यह क्षेत्र स्वादिष्ट व्यंजनों की एक बड़ी रेंज पेश करता है. हाल ही में, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान केविन पीटरसन ने एक्स, पूर्व में ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करके फैंस को खुश किया, जिसमें उन्हें एक पॉपुलर उत्तर भारतीय कम्फर्टिंग फूड खाते हुए दिखाया गया था. कैप्शन में उन्होंने अपने फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा और उनसे डिश की पहचान करने को कहा. “खाने का नाम बताओ? दिल्ली का फेवरेट व्यंजन!” उन्होंने लिखा, "यम यम!" यह पता चला कि श्री पीटरसन छोले भटूरे का आनंद ले रहे थे, एक फेवरेट व्यंजन जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के आइकन और दिल्ली के मूल निवासी विराट कोहली ने भी पहले अपना फेवरेट फूड बताया था. 

ये भी पढ़ें: मुसीबत में घिरा McDonalds, बर्गर और इन चीजों की हो रही जांच, लग सकता है इतने लाख का जुर्माना

यहां देखेंः

कमेंट में लोग खुश थे, डिश को गेस कर रहे थे और साथ ही अन्य फूड की भी सिफारिश कर रहे थे जिन्हें उन्हें दिल्ली में रहते हुए भी ट्राई करना चाहिए.

एक यूजर ने लिखा, “आपने छोले भटूरे खाए, यह मोटापा बढ़ाने वाला है केपी. मुझे आशा है कि आपने बहुत अच्छा समय बिताया होगा. अगर आपको समय मिले तो चांदनी चौक जाएं और वहां के मशहूर पराठे खाएं.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, “राम के छोले भटूरे, विराट कोहली के फेवरेट,” जबकि एक यूजर ने कहा कि यह “किंग कोहली का फेवरेट फूड” है.
 

किसी और ने सुझाव दिया, “छोले भटूरे के अलावा, आपको पराठे और कचौरी भी ट्राई करनी चाहिए. अगर तुम चाहो तो तुम्हें कंपनी दे सकता हूं.”
 

"छोले भटूरे! अब उसे आधार कार्ड दो!” एक कमेंट पढ़ें.
 

एक यूजर ने सुझाव दिया कि "इसके बाद कुछ लस्सी पीएं."
 

क्रिकेटर वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए कमेंटेटर के रूप में अपनी भूमिका के लिए भारत में हैं. इस दौरान वह अपने फॉलोअर्स के साथ एक्टिव रूप से जुड़े रहे हैं और अपनी जर्नी और एक्सपीरिएंस के मोमेंट को साझा कर रहे हैं. पिछले हफ्ते, श्री पीटरसन ने उत्तर प्रदेश में लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आयोजित एक आईपीएल मैच में भाग लिया.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिन की हेल्दी शुरूआत के लिए ब्रेकफास्ट में बनाएं मक्की का ढोकला, फटाफट नोट कर लें रेसिपी
क्रिकेटर केविन पीटरसन ने दिल्ली के इस पॉपुलर व्यंजन का उठाया लुत्फ, Can You Guess
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Next Article
आम के साथ कभी भी भूलकर न खाएं ये 5 चीजें, पेट और स्किन दोनों के लिए जहर के समान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;