Creamy Cheesy Pasta: रेस्टोरेंट-स्टाइल क्रीमी चीज़ी पास्ता बनाने का सीक्रेट, यहां देखें

Creamy Cheesy Pasta Recipe: हमने पिछले कुछ वर्षों में पहली बार स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता को ट्राई करने से लेकर अब एक फैंसी रेस्टोरेंट स्टाइल पास्ता का ऑर्डर देने तक का लंबा सफर तय किया है.

Creamy Cheesy Pasta: रेस्टोरेंट-स्टाइल क्रीमी चीज़ी पास्ता बनाने का सीक्रेट, यहां देखें

Creamy Cheesy Pasta: स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता को बनाने के लिए दूध, मलाई और चीज़ की आवश्यकता होती है.

खास बातें

  • स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता ज्यादा लोगों को पसंद होता है.
  • पास्ता हमेशा हमारे लिए खुशियां लेकर आया है.
  • स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता खो घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Creamy Cheesy Pasta Recipe:  हमने पिछले कुछ वर्षों में पहली बार स्ट्रीट-स्टाइल पास्ता को ट्राई करने से लेकर अब एक फैंसी रेस्टोरेंट स्टाइल पास्ता का ऑर्डर देने तक का लंबा सफर तय किया है. लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कहीं से भी आता है, पास्ता हमेशा हमारे लिए खुशियां लेकर आया है. यही कारण है कि हम हमेशा खुद को पास्ता की एक स्वादिष्ट प्लेट खाने के लिए नए कारणों की तलाश में पाते हैं, हमें जो भी मौका मिलता है. पिछले वर्ष में, हम में से बहुतों ने शेफ की टोपी पहन घर का बना पास्ता की एक अच्छी प्लेट बनाना सीखा और जाना कि इसे बनाना इतना मुश्किल नहीं है, लेकिन एक रेस्टोरेसंट स्टाइली क्रीमी चीज़ी पास्ता बनाना, अब यह एक ऐसी चीज है जिसकी हमें थोड़ी मदद की आवश्यकता हो सकती है. क्योंकि हमने जितनी कोशिश की है, रेस्टोरेंट का स्वाद उतना ही बेमिसाल है.

ens3rgv
घर पर रेस्टोरेंट स्टाइल पास्ता बनाना आसान और सरल है. 

क्रीमिएस्ट चीज़िएस्ट होममेड पास्ता की हमारी खोज तब समाप्त हुई जब हमें यूट्यूब चैनल 'समथिंग्स कुकिंग विद अल्पा' पर एक वीडियो मिला. यह पास्ता रेसिपी सादे क्रीम और पनीर के अलावा एक अन्य सामग्री का उपयोग करता है, जो कि दूध है. हां, आपने इसे सही पढ़ा है. दूध, मलाई और चीज़ को एक साथ मिलाने में मदद करता है और यह सुनिश्चित करता है कि हर एक टुकड़ा बटर स्मूद सॉस में कोटेड हो. अंत में उपर चीज़ का थोड़ा एक्स्ट्रा छिड़काव, और आपका सेट सबसे मलाईदार, सबसे प्यारे पास्ता के साथ है जो सबसे अच्छे रेस्टोरेंट को भी उनके पैसे के लिए एक रन दे सकता है.

क्या इस सारे चीज़ के बारे में पढ़कर आप ड्रूल हो रहे हैं? अच्छा, आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? इस रेसिपी को पढ़ें और देखें कि घर पर रेस्टोरेंट स्टाइल पास्ता बनाना कितना आसान और सरल है. 

रेस्टोरेंट स्टाइल चीज़ी क्रीमी पास्ता कैसे बनाएंः 

एक पैन में पास्ता को एक चुटकी नमक के साथ 80% तक पकने तक उबालें. पानी से निकाल कर एक तरफ रख दें. एक दूसरे पैन में जैतून का तेल, कटा हुआ लहसुन, कटा हुआ प्याज, टमाटर प्यूरी, काली मिर्च, नमक और इटैलियन मसाला एक-एक करके डालें. कुछ देर बाद दूध और मलाई डालें और इसे और 5 मिनट तक पकाते हुए एक अच्छी क्रीमी सॉस बनने दें. अब इसमें पास्ता डालें और सॉस के साथ अच्छी तरह मिला लें. एक बार मिक्स हो जाने पर, अपनी पसंद का चीज़ और एक बड़ा चम्मच बटर डालें और चीज़ के पिघलने का इंतज़ार करें. इस पॉइंट पर पास्ता चीज़ के साथ चिपचिपा होना चाहिए, आप ऊपर से कुछ एक्स्ट्रा चीज़ डाल सकते हैं या इसे वैसे ही सर्व कर सकते हैं.

रेसिपी वीडियो यहां देखेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Turmeric Milk For Monsoon: बारिश के मौसम में हल्दी वाला दूध पीने के कमाल के फायदे
Green Egg Curry: क्लासिक अंडा करी को दें रंगीन ट्विस्ट और बनाएं ग्रीन मसाला एग करी
Veggie For Strong Hair: मॉनसून में स्ट्रांग बालों के लिए डाइट में शामिल करें ये प्लांट बेस्ड वेजी
Boiled Egg Recipes: अंडे खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें 30 मिनट से भी कम समय में बनने वाली ये पांच रेसिपी