विज्ञापन

दिल्ली की सड़कों पर मिल रहा है "चॉकलेट पान वड़ा पाव" , आपने ट्राई किया क्या?

वायरल वीडियो में एक फ़ूड वेंडर ने मुंबई के फेमस वड़ा पाव का मीठा वर्जन शेयर किया है. जिसमें वड़ा की जगह पान और चटनी की जगह चॉकलेट सीरप डाला गया है.

दिल्ली की सड़कों पर मिल रहा है "चॉकलेट पान वड़ा पाव" , आपने ट्राई किया क्या?
दिल्ली में चॉकलेट पान 'वड़ा पाव' बेचने वाले वेंडर की वीडियो वायरल.

वड़ा पाव महाराष्ट्र का एक पसंदीदा स्ट्रीट फ़ूड है जिसके अब पूरे देश में लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि स्ट्रीट फ़ूड वेंडर्स इसके फ़्यूजन वर्जन को भी टेस्ट करना चाहते हैं. हालाँकि, कुछ एक्सपेरिमेंट बहुत दूर तक जा सकते हैं और डिश का सार खो सकते हैं. इसका एक उदाहरण हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो को दिया जा सकता है. इंस्टाग्राम रील में, हम एक फूड वेंडर को यह घोषणा करते हुए देखते हैं कि दिल्ली में इस तरह की डिश कहीं और नहीं मिल सकती, वो बताती है कि वह वड़ा पाव का एक मीठा वर्जन सर्व कर रही हैं, जिसे "चॉकलेट पान वड़ा पाव" कहा जाता है. वो एक पाव लेती है और उसे आधा काटती है. फिर वो फिलिंग दिखाती है, जिसे एक बॉक्स में एक साथ रखा जाता है. स्टफिंग में चेरी, चॉकलेट पान और गुलकंद होते हैं. वो उन्हें कटे हुए पाव के अंदर फिल करती हैं और इस डिश के लिए पान को "वड़ा" कहती हैं.

रेगुलर पराठा खाकर हो गए हैं बोर तो एक बार ट्राई करें ये 4 लेयर वाला पराठा, बन जाएगा आपकी पसंद

एक बार जब ये तैयार हो जाता है, तो वो कहती है कि वह "वड़ा पाव" में चटनी की जगह चॉकलेट सॉस डाल रही है. उसने पाव के अंदर और ऊपर सॉस डालती हैं. वो बताती है कि बाद में इसे डोनट जैसा लुक दिया जाता है.

यहाँ देखें पूरा वीडियो:

रील ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा है. कमेंट में, कई खाने के शौकीन इस अजीब फूड कॉम्बिनेशन से नाराज थे. 

"कोई तो कारण रहा होगा ना कि दिल्ली में ये कहीं नहीं मिलता."

"मेयोनेज़ और चीज़ गायब है."

"वड़ा पाव के लिए न्याय."

"कृपया इसे बंद करें."

"दोस्तों हमारे मुंबई वड़ा पाव के साथ खेलना बंद करो...हम महाराष्ट्रियों को आपके वड़ा पाव की ज़रूरत नहीं है, हम अपने वड़ा पाव से खुश हैं..."

"यह एक क्राइम है."

"खुश हूँ कि मैं दिल्ली में नहीं रह रहा हूँ."

लिवर के लिए खतरनाक है हेपेटाइटिस बी, लक्षण, कारण, बचाव व इलाज

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया "Busy Day" पर कुकिंग करने का ड्रूल करने वाला वीडियो
दिल्ली की सड़कों पर मिल रहा है "चॉकलेट पान वड़ा पाव" , आपने ट्राई किया क्या?
Krishna Janmashtami 2024: क्या होता है 56 भोग? श्री कृष्ण को क्यों लगाते हैं छप्पन भोग, जानें कौन से 56 छप्पन आहार होते हैं शामिल
Next Article
Krishna Janmashtami 2024: क्या होता है 56 भोग? श्री कृष्ण को क्यों लगाते हैं छप्पन भोग, जानें कौन से 56 छप्पन आहार होते हैं शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com