Ultimate Snack: टेस्टी स्नैक्स खाने की हो रही है क्रेविंग तो ट्राई करें चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स

Chilli Garlic Potato Bite: अगर आप भी आलू से बनी कोई अच्छी डिश पसंद करते हैं, तो यहां हम आपके लिए चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स की एक पॉपुलर रेसिपी लेकर आए हैं!

Ultimate Snack: टेस्टी स्नैक्स खाने की हो रही है क्रेविंग तो ट्राई करें चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स

Ultimate Snack: चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स में भुने हुए लहसुन के साथ स्पाइसी और शार्प फ्लेवर होते हैं.

खास बातें

  • चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स टेस्टी डिश है.
  • चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स को आप स्नैक टाइम के लिए बना सकते हैं.
  • चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स को चटनी या सॉस के साथ पेयर कर सकते हैं.

Chilli Garlic Potato Bite Recipe:  हमें यह स्वीकार करने में कोई आपत्ति नहीं है कि आलू हमारी किचन में सबसे वर्सटाइल सब्जी है. जब आप नहीं जानते कि क्या पकाना है, तो आप हमेशा कुछ न कुछ बनाने के लिए आलू (Potato Recipe) की ओर रुख कर सकते हैं. ग्रेवी, करी, स्नैक्स या यहां तक ​​कि एक साधारण साइड सलाद से, रेसिपीज की कोई कमी नहीं है, जो हमारी पसंद को खराब करते है. इसके अलावा, आलू सिर्फ इंडियन रेसिपीज में ही फेमस नहीं हैं, वे दुनिया भर के अन्य डिशेज में भी पॉपुलर हैं. तो, अगर आप भी आलू से बनी कोई अच्छी डिश पसंद करते हैं, तो यहां हम आपके लिए चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स की एक पॉपुलर रेसिपी लेकर आए हैं! इन चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स में भुने हुए लहसुन के साथ स्पाइसी और शार्प फ्लेवर होते हैं जो इसे किसी भी अवसर पर विनर रेसिपी बनाती हैं.

बनाने में आसान इस रेसिपी में, आपको आलू को मैश करके तैयार करना होगा, फिर इसे भूनकर इसमें लहसुन और मसालों का फ्लेवर मिलाना होगा. बनाना आसान लगता है, है ना? एक बार जब आप इसे बना लेते हैं, तो हमें यकीन है कि आप इन पर वापस आते रहेंगे. साथ ही, सभी उम्र के लोगों को यह क्रंची आलू स्नैक्स बहुत पसंद आएंगे. तो, बिना किसी देरी के, आइए हम इन चिली गार्लिक पोटैटो बाइट की रेसिपी देखें.

चिली गार्लिक पोटैटो बाइट्स रेसिपी | Chilli Garlic Potato Bites Recipe: 

सबसे पहले आलू को कद्दूकस करके एक तरफ रख दें. इसके बाद, एक पैन गरम करें, तेल में लहसुन और चिली फ्लेक्स भूनें. पैन में चावल का आटा डालें, कुछ देर पकने दें. पानी में डालें और अच्छी तरह मिलाएं जब तक कि चावल का आटा नरम आटा न बन जाए. इसे आंच से हटा लें. एक मिक्सिंग बाउल में, कद्दूकस किए हुए आलू और चावल के आटे को मिलाएं. इस आटे से अपने हाथों से छोटे-छोटे बाइट के साइड के बॉल बना लें. बॉल्स को डीप फ्राई करें. एक बार जब वे पर्याप्त रूप से क्रिस्पी हो जाएं, तो उन्हें बाहर निकालें, पनीर से गार्निश करें और आनंद लें!

चिली गार्लिक पोटैटो बाइट की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Constipation Relief: कब्ज की समस्या से झटपट राहत दिलाएंगी ये चीजें, आज से ही डाइट में करें शामिल
Bajra Raab: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने में मददगार है विंटर स्पेशल बाजरा राब
Benefits Of Rock Salt: खाने में करें सेंधा नमक को शामिल, मिलेंगे कमाल के फायदे
Warm Water Benefits: ठंड में रोज पीएं एक गिलास गर्म पानी, मिलेंगे कमाल के फायदे