Leftover Roti Recipe: इस आसान रेसिपी के साथ बची हुई रोटियों से बनाएं टेस्टी चीज़ी नाचोज

Cheesy Nachos Recipe: यह ब्राइट येलो कलर क्रंची टेक्स्चर टेस्टी सीज़निंग और नाचोज का लजीज टेस्ट है जो हमें अट्रैक्ट करता है. यह स्नैक ऑल टाइम फेवरेट ऑप्शन है. जिसे आप बची हुई रोटियों से घर पर आसानी से बना सकते हैं!

Leftover Roti Recipe: इस आसान रेसिपी के साथ बची हुई रोटियों से बनाएं टेस्टी चीज़ी नाचोज

Leftover Roti: नाचोज की रेसिपी को बची हुई रोटियों से घर पर आसानी से बना सकते हैं!

खास बातें

  • नाचोज स्नैक ऑल टाइम फेवरेट ऑप्शन है.
  • नाचोज को टेस्टी डिप के साथ पेयर किया जाता है.
  • नाचोज को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Cheesy Nachos Recipe:  यह ब्राइट येलो कलर क्रंची टेक्स्चर टेस्टी सीज़निंग और नाचोज का लजीज टेस्ट है जो हमें अट्रैक्ट करता है. यह स्नैक ऑल टाइम फेवरेट ऑप्शन है. जब हमारे घर पर फ्रेंड्स होते हैं या मूवी नाइट का प्लान बनाते हैं. ओह, और जब एक टेस्टी डिप के साथ पेयर किया जाता है, तो स्नैक और भी दिलचस्प हो जाता ह. हालांकि हममें से अधिकांश लोगों को नाचोज के पैकेट खरीदने या कैफे में ऑर्डर करने की आदत होती है, लेकिन हम उन्हें घर पर बनाने पर विचार नहीं करते हैं. लेकिन अगर आप उन लोगों में से हैं जो किचन में एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं, तो यहां हम आपके लिए नाचोज की एक रेसिपी लेकर आए हैं, जिसे आप बची हुई रोटियों से घर पर आसानी से बना सकते हैं! दिलचस्प लगता है, है ना?

अगर टेस्टी क्रंची नाचोज की प्लेट बनाने का विचार आपके मन में आया है, तो यह आसान रेसिपी सिर्फ आपके लिए है! चूंकि यह बची हुई रोटियों से बना है, इसलिए इन क्रंची नाचो को बनाने के लिए आपको किसी फैंसी सामग्री की आवश्यकता नहीं होगी. यह रेसिपी आसान और मजेदार है, साथ ही आपके बच्चे इनमें से एक प्लेट भर खाना पसंद करेंगे. अधिकतम ट्रीट के लिए इसे एक स्वादिष्ट डिप और कुछ मेल्ट होने वाले चीज़ के साथ मिलाएं. रेसिपी नीचे पढ़ें.

2c9e97oo

बची हुई रोटी बनाएं नाचोज रेसिपीः  (Here Is The Recipe Of Roti Nachos)

इस डिश को बनाने के लिए सबसे पहले अपनी रोटियों को छोटे-छोटे त्रिकोण में काट लें, अब उन्हें दोनों तरफ से तेल लगाकर अपने स्वादानुसार नमक, काली मिर्च, पिरी पिरी पाउडर या लाल मिर्च पाउडर डालें. इन्हें अच्छी तरह मिला लें और ओवन में क्रिस्पी होने तक बेक करें. अब इन्हें एक प्लेट में निकाल लें और ऊपर से चीज़ डालें. इसे फिर से ओवन में मेल्टकरें. कटे हुए प्याज़ और टमाटर से गार्निश करें और स्वादिष्ट डिप के साथ  सर्व करें. 

रोटी नाचोज की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Ganesh Chaturthi 2021: इस गणेश चतुर्थी इस आसान विधि से बनाएं बप्पा के प्रिय मोदक
Benefits Of Karela Juice: इम्यूनिटी से लेकर स्किन तक, करेला जूस पीने के गजब के फायदे
Arhar Dal Benefits: अरहर की दाल खाने के अद्भुत फायदे
Immunity Boosting Foods: इन 8 फूड्स को डाइट में शामिल कर इम्यूनिटी को बना सकते हैं मजबूत
10 Popular Bhog: गणेश चतुर्थी के दस दिनों में बप्पा को लगाएं इन 10 चीजों का भोग