सिर्फ 20 मिनट में इस विशाल एग रोल खत्म करने वाले जीत सकते हैं 20 हजार नकद

यह इतना बड़ा एक रोल कैसे तैयार किया गया था यह दिखाया गया. स्टॉल के मालिक ने सबसे पहले एक गेहूं की रोटी तैयार की जिसे एक विशेष बड़े आकार के तवे पर पकाया गया.

सिर्फ 20 मिनट में इस विशाल एग रोल खत्म करने वाले जीत सकते हैं 20 हजार नकद

खास बातें

  • यह एग रोल 10 किलो का है.
  • इसे 20 मिनट में खत्म करने का चैलेंज रखा गया है.
  • जीतने वाले को 20 हजार रूपये नकद इनाम दिया जाएगा.

दुनिया भर में कई लोगों के लिए खाना एक शौक है, लेकिन दूसरों के लिए भोजन का मतलब गंभीर व्यवसाय है. हम अक्सर हजारों ऐसे फूड चैलेज देखते हैं जो आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए निर्धारित समय अवधि में एक निश्चित मात्रा में भोजन खाने के लिए खाने वालों को आमंत्रित करती हैं. हाल ही में लंदन के एक रेस्टोरेंट ने ग्राहकों से एक घंटे में 7 किलो की थाली खत्म करने को कहा. और अब, दिल्ली में एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने 20 मिनट में एक बड़े एग रोल को खत्म करने के चैलेंज के साथ फूडीज को आमंत्रित कर रहा है. जो भी इस चैलेंज को जीतने में कामयाब होगा, उन्हें 20,000 रुपये नकद की पुरस्कार राशि मिल सकती है! जरा यहां देखो तो:

घर पर लाल मिर्च की शुद्धता का कैसे पता लगाएं, FSSAI ने शेयर किया वीडियो यहां देखें

इस चैलेंज का वीडियो इंस्टाग्राम पर @the.food_cult द्वारा शेयर किया गया, जहां इसे 939k बार देखा गया और सैकड़ों कमेंट्स मिलें. विशाल एग रोल दिल्ली के मॉडल टाउन 3 में पटना रोल सेंटर का था. इसे दुनिया का सबसे बड़ा एक रोल बताया गया जिसका वजन लगभग 10 किलोग्राम था और इसे बनाने में 30 अंडों का उपयोग किया गया था.

क्लिप में, यह इतना बड़ा एक रोल कैसे तैयार किया गया था यह दिखाया गया. स्टॉल के मालिक ने सबसे पहले एक गेहूं की रोटी तैयार की जिसे एक विशेष बड़े आकार के तवे पर पकाया गया. फिर, एक-एक करके 30 अंडों को रोल में तोड़ा गया और मसाले के साथ फेंटा गया. बड़े रोल को फिर पलट दिया गया और दूसरी तरफ पकाया गया और फिर आंंच से हटा दिया गया. रोल की स्टफिंग में सोया चाप और पनीर टिक्का के साथ हक्का नूडल्स, प्याज, मेयोनेज़, नींबू का रस और बहुत सारी स्पाइसी सॉस शामिल थी. अंत में, रोल लपेटा गया और कैमरे को प्रस्तुत किया गया!

इस बड़े एग रोल की कीमत फीलिंग के आधार पर 3-4, 000 है.  20,000 रुपये का नकद पुरस्कार सिर्फ उनके लिए है जो इसे 20 मिनट की चुनौतीपूर्ण समय अवधि में इसे पूरा खत्म कर सकते हैं. क्या आपको लगता है कि आप इस एग रोल चैलेंज के लिए तैयार होंगे? अपने विचार हमें नीचे कमेंट्स में बताए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भरवां मैगी मिर्च से लेकर मैगी मिल्कशेक तक क्या इंटरनेट पर देखें ये सात अजीबोगरीब मैगी रेसिपीज