वायरल चॉकलेट केक-ब्रांडी कॉकटेल रेसिपी को 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, बारटेंडर का कहना है...

Chocolate Cake Cocktail: इंस्टाग्राम (@tipsybartender) पर एक बारटेंडर द्वारा साझा किया गया एक वीडियो, उसे एक रिच कॉकटेल ड्रिंक के साथ एक्सपेरिमेंट करते देख सकते हैं.

वायरल चॉकलेट केक-ब्रांडी कॉकटेल रेसिपी को 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, बारटेंडर का कहना है...

Chocolate Cake Cocktail: इस वीडियो को अब तक 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

चॉकलेट केक किसे पसंद नहीं है? जो लोग मीठी चीजें पसंद करते हैं, उनके लिए चॉकलेट केक के ऊपर फज ब्राउनी आइसक्रीम और चॉकलेट सिरप डालना सपने जैसा होता है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि किसी ने कॉकटेल बनाने के लिए इन डेसर्ज का उपयोग करने की हिम्मत की है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? हां, आपने इसे सही पढ़ा है. इंस्टाग्राम (@tipsybartender) पर एक बारटेंडर द्वारा साझा किया गया एक वीडियो, उसे एक रिच कॉकटेल ड्रिंक के साथ आने के लिए इन स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाता है. वीडियो को अब तक 30 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बारटेंडर स्वादिष्ट चॉकलेट केक का आधा हिस्सा ब्लेंडर में डालकर अपना फूड एक्सपेरिमेंट शुरू करता है. फिर, वह इसमें ब्रांडी मिलाता है. यदि आपको लगता है कि यह बहुत अधिक है, तक प्रतीक्षा करें जब तक आप उसे ब्लेंडर में चॉकलेट फज ब्राउनी आइसक्रीम का एक पूरा टब डालते हुए न देख लें. फिर, वह इसके ऊपर ब्रांडी छिड़कता है और सब कुछ मिला देता है. वह एक बियर मग भी लेता है, उस पर चॉकलेट सिरप लपेटता है और उसे रेफ्रिजरेट करता है. ड्रिंक सर्व करने से पहले वह मग में केक के दो स्लाइस डालता है और फिर उसके ऊपर हेवी ड्रिंक डाल देता है. वह केक के दूसरे पीस के साथ टॉपिंग के रूप में व्हीप्ड क्रीम का उपयोग करता है. इस ड्रिंक को बनाने में लगभग पूरा केक लग जाता है!

ये भी पढ़ें: जब फूडी मौनी रॉय ने Snaccidents का शेयर किया पोस्ट, तो लोगों ने...

बारटेंडर ने इस यूनिक कॉकटेल को "द हेनेसी चॉकलेट केक डिकैडेंस" नाम दिया है, और कहा कि यह ड्रिंक "केवल स्ट्रॉन्ग लोगों के लिए" है जो इसे संभाल सकते हैं. हालांकि हम यह दावा नहीं कर सकते कि इस कॉकटेल का स्वाद अच्छा है, यह ड्रिंक स्वादिष्ट चॉकलेट मिल्कशेक के बहुत करीब दिखता है, हालांकि, इसमें दूध नहीं है!

चॉकलेट केक और फ़ज आइसक्रीम से भरपूर इस हाई-कैलोरी कॉकटेल को देखकर इंटरनेट हैरान रह गया.

एक कमेंट में लिखा था, "हेनी के संकेत के साथ डायबिटीज," जबकि दूसरे ने कहा, "भाई 10 मिलियन कैलोरी और तत्काल डायबिटीज का एक फ्री साइड सर्व कर रहा है."

ये भी पढ़ें: Apple Omelette: एक स्ट्रीट वेंडर ने बनाया एप्पल ऑमलेट, वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर हुए...

एक यूजर ने ड्रिंक को "डेथ बाय चॉकलेट" कहा. एक अन्य ने कमेंट किया, "इसे देखकर मेरा वजन 10 पाउंड बढ़ गया."

एक यूजर ने दावा किया, "किसी को उसका ब्लेंडर छीनने की जरूरत है." एक खाने के शौकीन ने अपनी आंतरिक बुद्धि का परिचय दिया और लिखा, "पर्याप्त मीठा स्वाद नहीं है. क्या हम रेसिपी में चीनी मिला सकते हैं?"

क्या आप इस शानदार चॉकलेट केक-ब्रांडी कॉकटेल से इंप्रेस हैं? हमें कमेंट में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)