Apple Omelette: एक स्ट्रीट वेंडर ने बनाया एप्पल ऑमलेट, वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर हुए...

Apple Omelette: एक भारतीय स्ट्रीट वेंडर ने 'एप्पल ऑमलेट' बनाया. इस ऑमलेट को बनाने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस क्रिएशन से फूडी कम्यूनिटी खुश नहीं है.

Apple Omelette: एक स्ट्रीट वेंडर ने बनाया एप्पल ऑमलेट, वायरल वीडियो देख इंटरनेट यूजर हुए...

Apple Omelette: एक भारतीय स्ट्रीट वेंडर ने 'एप्पल ऑमलेट' बनाया.

फ्रूट, स्पेशली एप्पल, हमारे डेली डाइट में महत्वपूर्ण माने जाते हैं. आवश्यक विटामिन, फाइबर और एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर, सेब अच्छे स्वास्थ्य और सेहत में योगदान देता है. वे हृदय स्वास्थ्य का समर्थन करते हैं, पाचन में सहायता करते हैं और इम्यूनिटी को बढ़ावा देते हैं. इसी तरह, अन्य हेल्दी फूड में अंडे शामिल हैं जो प्रोटीन, विटामिन और खनिजों से भरपूर होते हैं और मांसपेशियों की ताकत को बढ़ावा देते हैं. अपनी डाइट में सेब और अंडे को शामिल करना हमारे पूरे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का एक सरल लेकिन प्रभावी तरीका है. हालांकि, इस सिंपल आइडिया ने एक यूनिक ट्विस्ट ले लिया जब एक भारतीय स्ट्रीट वेंडर ने 'एप्पल ऑमलेट' बनाया. इस ऑमलेट को बनाने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस क्रिएशन से फूडी कम्यूनिटी खुश नहीं है.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday Cake: एक्ट्रेस शहनाज गिल का बर्थडे केक देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट

वीडियो में ऑमलेट बनाने की प्रक्रिया एक सेब को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटने से शुरू होती है. उसके बाद, वेंडर एक गरम तवे पर बटर का एक टुकड़ा रखता है और दावा करता है कि यह सेब आमलेट "कुछ ऐसा है जिसे आपने पहले कभी नहीं चखा होगा". उन्होंने एक्सपेरिमेंट के प्रति अपने जुनून का खुलासा करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से खाना पकाने के अपने प्यार के कारण व्यंजन बनाते हैं और दावा करते हैं कि यह उनका शौक है. इसके बाद वेंडर दो अंडों को एक कटोरे में तोड़ता है और उनमें प्याज, मिर्च, धनिया पत्ती, टमाटर, नमक, एक चुटकी लाल मिर्च पाउडर और एक स्पेशल मसाला मिलाता है. "स्वाद बढ़ाने" के लिए उबले अंडे के टुकड़े मिलाते हुए, वह सर्व करने से पहले ऑमलेट को अधिक धनिये की पत्तियों, तंदूरी मेयोनेज़ और एक्स्ट्रा उबले अंडे के टुकड़ों से गार्निश करते हैं. ऑमलेट को सेब के टुकड़ों और हरी चटनी के साथ सर्व किया जाता है.

यहां देखें वीडियोः

वेंडर के क्रिएटिव प्रयासों के बावजूद, सोशल मीडिया पर दर्शक इंप्रेस नहीं हुए. एक यूजर ने कमेंट किया, "उसे अंडे सप्लाई करना बंद करो."

एक अन्य यूजर ने लिखा, ''यहां ऑमलेट बनाने के बहाने हमें बेवकूफ बनाया जा रहा है.''

एक कमेंट में लिखा है, "मुझे नहीं लगता कि मैं कभी यह ट्राई करूंगा."

कुछ लोग फ़्यूज़न के ट्रेंड से सावधान थे. एक यूजर ने कहा, ''मैं इस कॉम्बिनेशन के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोच सकता.''

ये भी पढ़ें: Customer ने अपने बर्थडे पर की स्पेशल फूड रिक्वेस्ट तो Restaurant ने ऐसे की...

आप एप्पल ऑमलेट के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)