Boiled Egg Stir-Fry: अंडे खाना करते हैं पसंद तो ट्राई करें बॉइल एग स्टर फ्राई

Boiled Egg Stir-Fry Recipe: "संडे हो या मंडे, रोज़ खाओ अंडे" यह जिंगल है जिसे हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं. और क्यों नहीं?! अंडे आपके डाइट में शामिल करने के लिए सबसे पौष्टिक और वर्सटाइल सामग्री में से एक हैं.

Boiled Egg Stir-Fry: अंडे खाना करते हैं पसंद तो ट्राई करें बॉइल एग स्टर फ्राई

Boiled Egg Stir-Fry: अंडे सबसे पौष्टिक और वर्सटाइल सामग्री में से एक हैं.

खास बातें

  • अंडे को प्रोटीन का अच्छा सोर्स माना जाता है.
  • अंडे से कई तरह की रेसिपी बनाई जा सकती हैं.
  • अंडे को ब्रेकफास्ट में शामिल कर सकते हैं.

Boiled Egg Stir-Fry Recipe: "संडे हो या मंडे, रोज़ खाओ अंडे" यह जिंगल है जिसे हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं. और क्यों नहीं?! अंडे आपके डाइट में शामिल करने के लिए सबसे पौष्टिक और वर्सटाइल सामग्री में से एक हैं. इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं जो आपके स्वास्थ्य की सहायता कर सकते हैं और आपको एनर्जी से भर सकते हैं, जो आपके आधे दिन के लिए पर्याप्त हो सकता है. इसके अलावा, इसकी वर्सटाइल वर्सटीलिटी के साथ, आप आसानी से कोई भी करी, ग्रेवी और यहां तक ​​कि स्नैक्स और सलाद भी बना सकते हैं. लेकिन जब ब्रेकफास्ट के लिए कुछ बनाने की बात आती है, तो चीजों को सिम्पल रखना सबसे अच्छा है. चाहे आप हार्टली आमलेट या फ्राई हुए अंडे का आनंद लें, ऐसी कई रेसिपी हैं जिन्हें हम जल्दी से पका सकते हैं. लेकिन आपको एक नए तरह के अंडे की रेसिपी से परिचित कराने के लिए, यहां हम आपके लिए उबले हुए अंडे के स्टर-फ्राई की एक रेसिपी लेकर आए हैं, जिसे आपको ज़रूर ट्राई करना चाहिए!

जैसा कि नाम से पता चलता है, यह बॉइल एग स्टर फ्राई आपके रेगुलर बॉइल एग को एक टेस्टी ट्विस्ट देता है. यह रेसिपी मसालों और सब्जियों के मिश्रण से पैक्ड है जो आपको ब्रेकफास्ट की रेसिपी के लिए एकदम परफेक्ट ज़िंग देती है. और इस रेसिपी की सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे सिर्फ 10 मिनट में बना सकते हैं. एक बार जब आप यह रेसिपी बना लें, तो इसे अपनी सुबह की चाय या कॉफी के साथ मिलाएं और इसका पूरा आनंद लें! पूरी रेसिपी नीचे पढ़ेंः

gkv7ehc

बॉइल एग स्टर फ्राई कैसे बनाएं |  How To Make Boiled Egg Stir-Fry:

सबसे पहले चार अंडे लें और उन्हें सख्त उबाल लें. तब तक एक कड़ाही में थोड़ा तेल डालें. एक सूखी लाल मिर्च, कड़ी पत्ता, अदरक और लहसुन डालें और मिलाएं, अब एक कटा हुआ प्याज, टमाटर और शिमला मिर्च डालकर सॉफ्ट होने तक पकने दें. फिर लाल मिर्च पाउडर, काली मिर्च और नमक डालकर सभी चीजों को मिला लें. अंडे उबालने के बाद, उन्हें छोटे टुकड़ों में काट लें और उन्हें पैन में डाल दें. सब कुछ एक साथ मिलाएं जब तक कि सभी फ्लेवर एक साथ न मिल जाएं. एक बार जब यह तैयार हो जाए, तो सर्व करें और आनंद लें.

बॉइल एग स्टर फ्राई की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Mutton Akbari Recipe: मीट खाने की हो रही है क्रेविंग तो झटपट बनाएं मसालेदार मटन अकबरी रेसिपी
Radish For Blood Pressure: ब्लड प्रेशर को करना है कंट्रोल तो मूली का ऐसे करें सेवन
Best Food For Health: शरीर को सेहतमंद रखने और संक्रमण से बचाने के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड्स
Acne Free Skin: एक्ने से बचने के लिए इन तीन चीजों को डाइट में करें शामिल