Boiled Anda Bhurji: अब उबले हुए अंडे को दें नया ट्विस्ट और बनाएं यह स्वादिष्ट एग भुर्जी

ज्यादातर घरों में अंडे सबसे आम ब्रेकफास्ट के विकल्पों में से एक हैं. आसान और स्वादिष्ट होने के साथ-साथ वे प्रोटीन और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं.

Boiled Anda Bhurji: अब उबले हुए अंडे को दें नया ट्विस्ट और बनाएं यह स्वादिष्ट एग भुर्जी

खास बातें

  • अंडे सबसे आम ब्रेकफास्ट के विकल्पों में से एक हैं.
  • अंडे पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं.
  • हम आम तौर पर सादे उबले अंडे लेना पसंद करते हैं.

ज्यादातर घरों में अंडे सबसे आम ब्रेकफास्ट के विकल्पों में से एक हैं. आसान और स्वादिष्ट होने के साथ-साथ वे प्रोटीन और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं. फ्राइड, पोच्ड या स्क्रैम्बल, ऐसे बहुत सारे विकल्प है जिन्हें आप एक अंडा तैयार कर सकते हैं. जब हम जल्दी में होते हैं तो हम आम तौर पर सादे उबले अंडे लेना पसंद करते हैं, लेकिन अगर हमारे पास समय है, तो आप सबसे अच्छा मानते हैं कि हम अपने टोस्ट के साथ खाने के लिए फेवरेट मसाला अंडा भुर्जी बनाते हैं. लेकिन क्या हो अगर आप एग लवर हैं और इन दोनों के बीच की कोई रेसिपी कुछ ढूंढ रहे हैं? खैर, हमने आपके लिए रेसिपी को कवर किया है. आप इस स्वादिष्ट उबले हुए अंडे की भुर्जी को ट्राई करें - व्यस्त सुबह के लिए एक आसान और स्वादिष्ट रेसिपी.

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण से की शिकायत, कभी सेट पर उन्हें ऑफर नहीं किया खाना, देखें वीडियो

खैर, जैसा कि नाम से पता चलता है, उबले अंडे की भुर्जी उबले हुए अंडे और एग की भुर्जी का एक कॉम्बिनेशन है. टोस्ट से लेकर रोटी तक, आप इस स्वादिष्ट अंडे की डिश को लगभग किसी भी चीज़ के साथ पेयर कर सकते हैं. अपने स्वादिष्ट मसालों और मुंह में घुलने वाली नरम बनावट के साथ, उबले अंडे की भुर्जी एक लाजवाब रेसिपी है जिसका मजा आप अकेले भी ले सकते हैं. मसालेदार बनाने के लिए लाल मिर्च पाउडर या काली मिर्च डालें, क्रंच के लिए कटे हुए प्याज़ और ताज़े धनिये से गार्निश करें और आज ही इस पौष्टिक नाश्ते का मजा लें. क्या इस व्यंजन को आजमाने के लिए उत्साहित हैं? यहां देखें इसकी आसान रेसिपी.

कैसे बनाएं उबले अंडे की भुर्जी | उबले अंडे की भुर्जी रेसिपी:

कुछ अंडे उबालें और उन्हें मोटे तौर पर मध्यम टुकड़ों में काट लें. अब एक पैन में प्याज, टमाटर, अदरक लहसुन और अन्य मसाले डालें. उबले अंडे मिलाएं और अपनी पसंद के मसालों के साथ टॉस करें. अपनी पसंद की सामग्री से सजाकर गरमागरम परोसें.

इसे बटर टोस्ट के साथ मिलाएं या इसका मजा ऐसे ही लें, यहां स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी देखें.

आज ही इस आसान सी रेसिपी को आजमाएं और हमें नीचे कमेंट बॉक्स बताएं की आपको यह रेसिपी कैसी लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Sev Usal Recipe: ढोकला, खांडवी नहीं इस बार मजा लें इस स्वादिष्ट गुजराती स्ट्रीट फूड का