विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2023

Biryani From Bengaluru: नशे में धुत्त मुंबई की लड़की ने गलती से बेंगलुरु से मंगवाई बिरयानी, फिर जो हुआ उसे देख...

Biryani From Bengaluru: जब ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की बात आती है तो बिरयानी इंडियन की सबसे पहली पसंद होती है. इसलिए, जब मुंबई की एक लड़की ने खाना ऑर्डर करने के लिए अपना फोन उठाया, तो उसने तुरंत बिरयानी चुन ली.

Read Time: 4 mins
Biryani From Bengaluru: नशे में धुत्त मुंबई की लड़की ने गलती से बेंगलुरु से मंगवाई बिरयानी, फिर जो हुआ उसे देख...
Biryani From Bengaluru: स्विगी ने भी कंफर्म किया कि इस साल चिकन बिरयानी सबसे टॉप डिश थी.

Biryani From Bengaluru: जब ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने की बात आती है तो बिरयानी इंडियन की सबसे पहली पसंद होती है. हम इसे इतने विश्वास के साथ क्यों कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में ज़ोमैटो की एक रिपोर्ट से पता चला है कि बिरयानी वर्ष 2022 में और उससे पहले के वर्ष में सबसे अधिक ऑर्डर की जाने वाली डिश थी. यहां तक ​​कि स्विगी ने भी कंफर्म किया कि चिकन बिरयानी सबसे टॉप डिश थी जिसे 2022 में लगातार सातवें साल रॉव में ऑर्डर किया गया था. प्रति मिनट औसतन 137 बिरयानी का ऑर्डर दिया गया! इसलिए, जब मुंबई की एक लड़की ने खाना ऑर्डर करने के लिए अपना फोन उठाया, तो उसने तुरंत बिरयानी चुन ली. लेकिन अपने नशे की हालत में, उसने गलती से इसे दूसरे राज्य से मंगवा लिया. इसके बाद जो हुआ वह काफी दिलचस्प है.

जाहिर तौर पर, नशे में धुत मुंबई की लड़की ने गलती से बेंगलुरु के मेघना फूड्स रेस्टोरेंट से बिरयानी का ऑर्डर दिया, जिसकी कीमत 2500 रुपये थी. एहसास होने पर, वह केवल यह जानकर खुश थी कि उसका ऑर्डर स्वीकार कर लिया गया. उसने अपने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट लिया और इसे ट्विटर पर साझा किया. "क्या मैंने बैंगलोर से 2500 रुपये की बिरयानी मंगवाई थी?" यूजरनेम @subii वाली लड़की ने पोस्ट को कैप्शन दिया. 

क्या वाकई आपकी सेहत के लिए बुरा है Sugar? यहां हैं ऐसे 4 फेक्ट्स जो आपको पता होने चाहिए

ट्विटर पोस्ट पर एक नजर: 

पोस्ट को 21 जनवरी, (शनिवार) को डाला गया था और इसे पहले ही 487.7 हजार बार देखा जा चुका है और इसे जोमैटो सहित कमेंट की झड़ी लग गई है. ज़ोमैटो ने कमेंट किया की, "सुबी, आपके दरवाजे पर ऑर्डर आने के बाद आपको खुशी होगी. हमें एक्सपीरिएंस के बारे में बताएं."  

पोस्ट से अन्य यूजर्स काफी खुश हुए. उनमें से कुछ ने पूछा कि ज़ोमैटो ने ऑर्डर कैसे स्वीकार किया और फूड डिलीवरी ऐप ने इसे 'ज़ोमैटो लीजेंड्स' - एक इंटरसिटी डिलीवरी सेवा शुरू करने के अवसर के रूप में लिया.
 

बाद में, जब @सुबी ने उसका ऑर्डर प्राप्त किया, तो उसने अपने फूड की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें बिरयानी, सालन, रायता और चिप्स थे. उसने मजाक में लिखा, "अब तक का सबसे अच्छा फैसला @जोमैटो, मेरी सैलेरी कहां है?" 

यहां पोस्ट हैः

Cabbage Paratha: एक ही तरह का पराठा खा कर हो गए हैं बोर तो एक बार जरूर ट्राई करें पत्ता गोभी पराठा

क्या आपने इंडिया में फूड डिलीवरी ऐप्स द्वारा पेश की जा रही लेटेस्ट इंटरसिटी फूड डिलीवरी सर्विस को ट्राई किया है? आपका एक्सपीरिएंस कैसा रहा? नीचे कमेंट में हमारे साथ साझा करें.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिल्पा शेट्टी की लंदन फूड डायरीज़ देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या-क्या खाया
Biryani From Bengaluru: नशे में धुत्त मुंबई की लड़की ने गलती से बेंगलुरु से मंगवाई बिरयानी, फिर जो हुआ उसे देख...
डेनमार्क ने इन मसालेदार कोरियाई रेमन प्रोडक्ट्स को वापस मंगाया, कहा कि ये टॉक्सिसिटी का कारण बन सकते हैं
Next Article
डेनमार्क ने इन मसालेदार कोरियाई रेमन प्रोडक्ट्स को वापस मंगाया, कहा कि ये टॉक्सिसिटी का कारण बन सकते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;