विज्ञापन

भाग्यश्री का "वीकेंड जल्दी शुरू हो गया" क्योंकि उन्होंने डिनर डेट पर पिज्जा का लुत्फ़ उठाया है

भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ डिनर डेट पर गईं और इस खास रात के लिए उन्होंने हेल्दी खाने को साइड कर खाया टेस्टी चीजी पिज्जा.

भाग्यश्री का "वीकेंड जल्दी शुरू हो गया" क्योंकि उन्होंने डिनर डेट पर पिज्जा का लुत्फ़ उठाया है
भाग्यश्री ने अपनी डिनर डेट पर पेपरोनी पिज्जा खाया.

भाग्यश्री खाने-पीने की शौकीन हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर खाने की रेसिपी शेयर करती रहती हैं, जो हमें पाक कला की सैर कराती हैं. उनके खाने में स्वाद के साथ हमेशा सेहत का भी खास ख्याल रखा जाता है. उनके खाना बनाने में जिन चीजों का इस्तेमाल किया जाता है वो टेस्टी होने के साथ ही टेस्टी भी होती हैं. लेकिन हमारी तरह वो भी कभी-कभी चीट डे सेलीब्रेट करती हैं और चीट मील खाकर अपनी फूड क्रेविंग को शांत करती हैं. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति हिमालय दासानी के साथ डिनर डेट पर गईं और इस स्पेशल डिनर लाइट के लिए उन्होंने हेल्दी प्लेटर को इग्नोर कर दिया. इसके बजाय, उन्होंने एक टेस्टी पेपरोनी पिज्जा खाया और इस रात को और बेहतरीन बना दिया. पिज्जा पर चीज और पनीर की लेयर साफ नजर आ रही थीं. पिज्जा का बेस ब्रेड हल्के सुनहरे-भूरे रंग का था जिसके ऊपर तुलसी के पत्ते डाले गए थे. पिज्जा का बेस देखकर साफ पता लग रहा था कि इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से पकाया गया है. ये देखने में इतना स्वादिष्ट लग रहा था कि इसे खाने से मना नहीं किया जा सकता था. टेबल पर इसके साथ चिली फ्लेक्स और कोल्ड ड्रिंक भी वजर आ रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि भाग्यश्री का "वीकेंड जल्दी शुरू हो गया."

भाग्यश्री ने अपने फैंस के साथ शेयर की टेस्टी फूड डायरी, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी 

यहां देखें पोस्ट:

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब भाग्यश्री ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया है. इसके पहले भी वो अपने फैंस के साथ ऐसी रेसिपी और फूड वीडियो शेयर करती हैं जिसे देखकर हम खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाते हैं. कुछ समय पहले ही भाग्यश्री ने टेस्टी करी छोले की रेसिपी शेयर की थी. भाग्यश्री की छोले की रेसिपी मुख्य रूप से वेजिटेरियन्स के लिए है, जिन्हें अपनी डाइट में प्रोटीन शामिल करने में संघर्ष करना पड़ता है. "मंगलवार टिप्स विद बी" पर, भाग्यश्री ने छोले बनाने की पूरी प्रोसेस को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. उनका दावा है कि वह पोषक तत्वों से भरपूर यह व्यंजन हर हफ्ते कम से कम एक बार बनाती हैं. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Gut Health: क्या है Gut Health, पाचन को कैसे बनाएं मजबूत, क्यों जरूरी हैं Probiotics| Tips to Improve Gut Health

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप भी करते हैं इस फल है सेवन, तो आज से ही कर दें बंद, इन लोगों के लिए है नुकसानदायक
भाग्यश्री का "वीकेंड जल्दी शुरू हो गया" क्योंकि उन्होंने डिनर डेट पर पिज्जा का लुत्फ़ उठाया है
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: व्रत में चाय के साथ पेयर करने के लिए बेस्ट है साबूदाना टोस्ट, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com