Arjun Rampal's Son: अर्जुन रामपाल के 2 साल के बेटे ने मां के साथ केले की स्मूदी बनाई

Arjun Rampal's Son: अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के बेटे एरिक इंस्टाग्राम पर एक सनसनी हैं. उनके माता-पिता अक्सर फोटो-शेयरिंग ऐप पर तस्वीर और वीडियो को फैंस की खुशी के लिए साझा करते हैं.

Arjun Rampal's Son: अर्जुन रामपाल के 2 साल के बेटे ने मां के साथ केले की स्मूदी बनाई

Arjun Rampal's Son: छोटा एरिक किचन में अपनी मां की बहुत मदद करता है.

खास बातें

  • अर्जुन की अपनी किटी में दिलचस्प परियोजनाओं की एक सीरीज है.
  • गैब्रिएला ने अपने घर की बनी स्मूदी की प्यारी सी रेसिपी भी शेयर की
  • अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के बेटे एरिक इंस्टाग्राम पर एक सनसनी है.

Arjun Rampal's Son: अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के बेटे एरिक इंस्टाग्राम पर एक सनसनी हैं. उनके माता-पिता अक्सर फोटो-शेयरिंग ऐप पर तस्वीर और वीडियो को फैंस की खुशी के लिए साझा करते हैं, जो उनकी क्यूटनेस पर रोक नहीं लगा सकते. पता चला, छोटा एरिक किचन में अपनी मां की बहुत मदद करता है. हाल ही में गैब्रिएला द्वारा पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम रील में, एरिक को अपनी मां और खुद के लिए एक सुस्वाद बेरी और केले की स्मूदी बनाते देखा जा सकता है.

उन्होंने अपने घर की बनी स्मूदी की प्यारी सी रेसिपी भी शेयर की. "स्वीट क्रेविंग्स के लिए ग्रीक योगहर्ट 50 ग्राम, 2 मुट्ठी फ्रोजन बेरी, टी स्पून बादाम बटर और एक केला. कुछ प्यार एड करें. उसने एडोरवल रील को कैप्शन दिया जहां एरिक अपनी मां के निर्देशों का पालन करते हुए ब्लेंडर में एक-एक करके सामग्री एड कर रहे हैं. आप यहां रील देख सकते हैं.
Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने अपने टॉप हेल्थ और फूड सीक्रेट का किया खुलासा

अर्जुन रामपाल ने भी हाल ही में अपने बेटे का एक सुपर एडोरवल वीडियो साझा किया, जहां उन्हें अपने लिविंग रूम की मेज के चारों ओर खेलते देखा जा सकता है जब तक कि वह लेट नहीं जाता है और अर्जुन ने उसपे चुंबन की बारिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन की अपनी किटी में दिलचस्प परियोजनाओं की एक सीरीज है. वह अब्बास-मस्तान की थ्रिलर 'द पेंटहाउस' और रमेश थेटे के पीरियड वॉर ड्रामा 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. वह रजनीश घई की एक्शन फ्लिक 'धाकड़' और अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट' में भी नजर आएंगे.