अंकिता लोखंडे ने चाय के साथ मनाया अपनी शादी का सेलिब्रेशन (Pics Inside)

अंकिता लोखंडे की बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी ने हम सभी को आकर्षित कर दिया है. हम उन खूबसूरत शादी की तस्वीरों को देखने से खुद को रोक नहीं सकते जो पूरे इंटरनेट पर हैं!

अंकिता लोखंडे ने चाय के साथ मनाया अपनी शादी का सेलिब्रेशन (Pics Inside)

खास बातें

  • इस कपल ने 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी की.
  • अंकिता इन दिनों पति और दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं.
  • कपल को पायजामा पार्टी एंजॉय करते देखा गया.

अंकिता लोखंडे की बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी ने हम सभी को आकर्षित कर दिया है. हम उन खूबसूरत शादी की तस्वीरों को देखने से खुद को रोक नहीं सकते जो पूरे इंटरनेट पर हैं! इस कपल ने 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक भव्य समारोह में शादी की. अंकिता लोखंडे को मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा एक गोल्डन लहंगा पहनाया गया था और विक्की जैन ने उसी डिजाइनर की आइवरी शेरवानी पहनी. इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कौन-कौन से लोग शामिल नहीं हुए थे, यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है. अब जबकि अंकिता की शादी हो चुकी है, हमें उसनी शादी के बाद के समारोहों, पति और दोस्तों के साथ समय बिताने, मौज-मस्ती करने और चाय बनाने की एक झलक देखने को मिली!

पराठे से मिले मोमो, अजीबोगरीब फ्यूजन डिश देख इंटरनेट पर न हुए खुश दिखें लोग

अंकिता के इंस्टाग्राम के माध्यम से, हम कपल की पायजामा पार्टी में शामिल हुए, जहां पति और पत्नी ने "मिस्टर जैन" और "मिसेज जैन" लिखा हुआ मैचिंग नाइट सूट पहना था. मिड नाइट डांस, सिंगगिंग और लास्ट में, चाय से भरी थी. अंकिता को आधी रात को डांस करते हुए चाय बनाते हुए देखा गया. यहां देखें:

slj4d2s

भारतीयों के लिए, एक अच्छी चाय का कप मूड को हल्का कर सकता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह दिन का कौन सा समय है, चाय पीने का हमेशा अच्छा समय होता है. चाय के लिए प्यार हमारे देश के अंदर गहराई तक बहता है, इसलिए, इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अंकिता जैसी हस्तियां आधी रात में भी चाय के लिए तरसती हैं! ऐसा लगता है कि अंकिता के मुताबिक गर्मागर्म चाय के बिना पार्टी अधूरी है.

ज्यादातर सेलिब्रिटीज की तरह अंकिता भी थोड़ी खाने की शौकीन हैं. उनके सोशल मीडिया के माध्यम से, हमने पानी पुरी और चाय के लिए उनके प्यार के बारे में जाना, तो यह स्पष्ट था कि उनकी शादी का केक कुछ ऐसा होगा! फाइव टायर केक को एक शाही और सुंदर रूप देने के लिए क्रिस्टल से सजाया गया था. केक टॉपर विक्की और अंकिता की रेपलिका थी, ठीक उसी पोशाक में जो उन्होंने उस दिन पहनी थी. केक बहुत सुंदर लग रहा था, हम सिर्फ यह सोच सकते हैं कि केक का स्वाद कितना स्वादिष्ट होगा! यहां देखें:

नॉनवेजिटेरियन मील के लिए आसानी से बनाएं साउथ इंडियन स्टाइल धनिया मटन फ्राई (मटन सुक्का) - Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com