अनन्या पांडे और वरुण धवन ने आइसक्रीम के साथ शेयर किया स्वीट मॉमेंट, देखें तस्वीर

अनन्या पांडे ने वरुण धवन के कंधों पर अपने हाथ रखें हुए और वरुण धवन ने आइसक्रीम पकड़ी हुई है.

अनन्या पांडे और वरुण धवन ने आइसक्रीम के साथ शेयर किया स्वीट मॉमेंट, देखें तस्वीर

खास बातें

  • वरुण धवन और अनन्या पांडे का यह मॉमेंट बेहद ही मनमोहक है.
  • अनन्या पांडे ने तस्वीर की शेयर.
  • करण जौहर ने क्लिक की थी तस्वीर.

आइसक्रीम किसे पसंद नहीं है? क्रीमी, ठंडी और स्वादिष्ट. आइसक्रीम एक ऐसा डिजर्ट है जिसे पूरी दुनिया पसंद करती है. इस ठंडे डिजर्ट के लिए प्यार इतना लोकप्रिय है कि आइसक्रीम के लिए एक जिंगल भी मौजूद है. ‘आइसक्रीम, तुम चिल्लाओ, हम सब आइसक्रीम के लिए चिल्लाते हैं! हाल ही में, हमने बॉलीवुड की दो टॉप सेलिब्रिटिज इस क्रीमी और ठंडे के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली और इस मजेदार पल को इंस्टाग्राम पर कैद कर लिया! वरुण धवन और अनन्या पांडे का यह मॉमेंट बेहद ही मनमोहक है और हमें लगता है कि आपको इसकी एक झलक जरूर मिलनी चाहिए! यहां देखेंः

प्रेशर कुकर में कैसे बनाएं तरी वाली आलू की सब्जी-Video Inside
 

अनन्या पांडे ने वरुण धवन के कंधों पर अपने हाथ रखें हुए और वरुण धवन ने आइसक्रीम पकड़ी हुई है. दोनों सेलिब्रिटिज को आइसक्रीम पर बॉन्डिंग टाइम का मजा लेने के साथ मुस्कुराते हुए देखा गया. इतना ही नहीं, तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि करण जौहर ने खींचा था! अनन्या पांडे द्वारा साझा की गई तस्वीर को कैप्शन दिया गया था मेरे स्वीट और स्प्रिच्अुल फ्रेंड / @varundvn आइसक्रीम खा रहे है.  #Student1Student2

दोनों एक्टर्स ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और इसलिए, अनन्या पांडे ने उस स्पेशल हैशटैग का इस्तेमाल किया, हालांकि, दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है, वे धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर से जुड़े हुए हैं.

आइसक्रीम पर इस दिल को छू लेने वाले पल को शेयर करते हुए दोनों को देखकर हमें भी आइसक्रीम की क्रेविंग होने लगी है. अगर ऐसा तो हमने क्विक एंड आइसक्रीम फ्लेवर की रेसिपी ढूंढी है जिसे आप घर पर बना सकते हैं.

वरुण धवन और अनन्या पांडे दोनों बिग फूडी हैं और दोनों एक्टर्स को हर तरह के स्वादिष्ट व्यंजन खाना पसंद है! पिछली बार हमने अनन्या पांडे के फूड एंडवेंचर को शेयर करते हुए देखा. उन्हें एक लैविश साउथ इंडियन मील का मजा लिया था. वहीं वरुण धवन को हाल ही में, सेट पर पारले जी और चाय के सिम्पल कॉम्बो का मजा लेते देखा, और हम उनके फूडी साइउ से खुद को रिलेट करने से रोक नहीं पाएं.

आइसक्रीम को लेकर अनन्या पांडे और वरुण धवन की बॉन्डिंग मोमेंट के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखें कि कैसे बनते हैं कॉर्नफ्लेक्स