Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्रेशर कुकर पर 54% तक की छूट, फटाफट देखें...

Amazon Great Indian Festival: इंडियन किचन कुछ आवश्यक उपकरणों के बिना अधूरी है, उनमें से एक है प्रेशर कुकर! यह स्पेशली सभी प्रकार की दालों और सब्जियों को पकाने के प्रोसेस को तेज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्रेशर कुकर पर 54% तक की छूट, फटाफट देखें...

Amazon Great Indian Festival: इंडियन किचन कुछ आवश्यक उपकरणों के बिना अधूरी है, उनमें से एक है प्रेशर कुकर! यह स्पेशली सभी प्रकार की दालों और सब्जियों को पकाने के प्रोसेस को तेज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. दाल, राजमा, छोले या लोबिया हो, इन सभी स्वादिष्ट करी को तैयार करने के लिए प्रेशर कुकर हमारा सबसे पसंदीदा बर्तन है! यदि आपके प्रेशर कुकर खराब हो गए हैं, तो अपने किचन में नए कुकर जोड़ने का यह सबसे अच्छा समय है. अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल कुकवेयर सहित सभी घरेलू आवश्यक वस्तुओं पर शानदार छूट दे रहा है! सेल 22 सितंबर, 2022 को प्राइम मेंबर्स के लिए और 23 सितंबर, 2022 को अन्य के लिए शुरू हुई थी. एसबीआई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड धारकों को अपनी खरीदारी पर एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. यहां, हमने 54% तक की छूट के साथ ऑनलाइन बेस्ट प्रेशर कुकर की लिस्ट बनाई है.
 

यहां 5 प्रेशर कुकर हैं जिन पर 54% तक की छूट है- Here Are 5 Pressure Cookers With Up To 54% Off:

1. प्रेस्टीज नक्षत्र अल्फा स्टेनलेस स्टील इनर लिड प्रेशर कुकर- 

Arbi Ke Kofte: नवरात्रि में झटपट बनाएं चटपटे और क्रिस्पी अरबी के कोफ्ते, यहां देखें रेसिपी

प्रेस्टीज के इस स्टेनलेस स्टील प्रेशर कुकर की क्षमता 3.5-लीटर है. कुकर का एक यूनिक शेप और बेहतर प्रेशर रेगुलेटर है. ढक्कन का नॉब लॉक सिस्टम अच्छी तरह से फिट हो जाता है और प्रेशर कुकर को पूरी तरह से सील कर देता है. यह प्रेशर कुकर इंडक्शन बेस के साथ आता है.

2. स्टोवक्राफ्ट द्वारा कबूतर पसंदीदा बाहरी ढक्कन गैर-प्रेरण एल्यूमिनियम प्रेशर कुकर-

Shardiya Navratri 2022: साबूदाना खिचड़ी से हटकर इस नवरात्रि व्रत में ट्राई करें स्वाद और सेहत से भरपूर साबूदाने की चाट

पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट का यह प्रेशर कुकर बेहतर क्विलिटी वाले वर्जिन एल्युमिनियम से बनाया गया है. यह चार सेफ्टी लेवल के साथ आता है और यह मजबूत और टिकाऊ है. एर्गोनोमिक बैकलाइट हैंडल एक शांत और आरामदायक पकड़ प्रदान करते हैं. 

(26K+ ratings & reviews)
699
1,395
(49% OFF)
Buy on Amazon

3. हॉकिन्स कोंटुरा हार्ड एनोडाइज्ड एल्युमिनियम प्रेशर कुकर- 

Navratri Vrat Recipe: नवरात्रि व्रत में साबूदाने से बनाएं ये 4 स्वादिष्ट रेसिपीज

हॉकिन्स का यह प्रेशर कुकर हार्ड एनोडाइज्ड बॉडी और स्टेनलेस स्टील के ढक्कन के साथ आता है. 3-लीटर प्रेशर कुकर 3-4 लोगों के लिए आदर्श है. यह एक एक्स्ट्रा ढक्कन लॉकिंग तंत्र के साथ आता है. प्रेशर कुकर का घुमावदार बॉडी फूड की बेहतर व्यू और आसान हलचल प्रदान करता है.

(1,540 ratings & 3,202 reviews)
1,979
2,225
(11% OFF)
Buy on Amazon

4. बटरफ्लाई कर्व स्टेनलेस स्टील बाहरी ढक्कन प्रेशर कुकर-

बटरफ्लाई का यह प्रेशर कुकर एर्गोनॉमिक रूप से आसान ग्रिप और स्टे कूल हैंडल के साथ डिज़ाइन किया गया है. हैंडल यूनिडायरेक्शनल रोटेशन के लिए एक स्पेशल लॉक व्यवस्था के साथ आता है. रबर गैसकेट की लाइफ लॉंग है. प्रेशर कुकर का मोटा बेस तेजी से और यहां तक ​​कि खाना पकाने की सुविधा देता है.

5. हॉकिन्स कोंटुरा एल्युमिनियम इनर लिड प्रेशर कुकर-

हॉकिन्स का यह प्रेशर कुकर 3-4 लोगों के सिंगल फैमिली के लिए परफेक्ट है. खूबसूरती से डिजाइन की गई घुमावदार बॉडी फूड की आसान हलचल और बेहतर व्यू प्रदान करती है. जब तक दबाव कम नहीं हो जाता, तब तक अंदर का सेफ कवर नहीं खुलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com