Water Purifiers: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन 5 वाटर प्यूरीफायर पर मिल रही भारी छूट...

Amazon Great Indian Festival: वाटर प्यूरीफायर शायद सबसे बेसिक चीज है जिसकी हम सभी को अपनी किचन में जरूरत होती है. यह आपको रोजमर्रा के उपयोग के लिए स्वच्छ पेयजल प्राप्त करने में मदद करता है.

Water Purifiers: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन 5 वाटर प्यूरीफायर पर मिल रही भारी छूट...

Amazon Great Indian Festival: वाटर प्यूरीफायर शायद सबसे बेसिक चीज है जिसकी हम सभी को अपनी किचन में जरूरत होती है. यह आपको रोजमर्रा के उपयोग के लिए स्वच्छ पेयजल प्राप्त करने में मदद करता है. यदि आप घर पर वाटर प्यूरीफायर को अपग्रेड करने का प्लान बना रहे हैं या नया खरीदना चाहते हैं, तो हमारा सुझाव है, ऐसा करने का यह सही समय है. अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल यहां है और यह आपको घरेलू और किचन उपकरणों की एक रेंज प्रदान करता है जिसमें भारी डील और ऑफर हैं. यहां, हम आपके लिए वाटर प्यूरीफायर पर कुछ अद्भुत डील और ऑफर्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप चुन सकते हैं. यहां डालें एक नज़र- 

यहां आपके लिए 5 वाटर प्यूरीफायर ऑप्शन दिए गए हैं-  Here're 5 Water Purifier Options For You:

वी-गार्ड ज़ेनोरा वाटर प्यूरीफायर-

यह वाटर प्यूरीफायर हमें सेवन स्टेप प्यूरीफिकेशन करने में मदद करता है और आमतौर पर भारतीय जल आपूर्ति में पाई जाने वाली अशुद्धियों को प्रभावी ढंग से समाप्त करता है. एडवांस होलो फाइबर यूएफ मेम्ब्रेन आपके पीने के पानी में किसी भी महीन कण को ​​​​रोकने के लिए फ़िल्टर किए गए पानी को पॉलिश करता है. मूल रूप से ₹13049 की कीमत वाला, वाटर प्यूरीफायर अब ₹7999 में उपलब्ध है. 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 59% तक की छूट


वी-गार्ड रिजीव वाटर प्यूरीफायर-

विशेष रूप से भारतीय पानी की स्थिति के लिए बनाया गया, यह शोधक सेवन स्टेप वाली एडवांस प्यूरीफिकेशन टैकनीक के साथ आता है. यह आपके शरीर में हानिकारक एसिड को बेअसर करते हुए, अल केलाइन से रिच वाटर प्राप्त करने में आपकी मदद करता है. मूल रूप से ₹18349 की कीमत वाला यह प्यूरीफायर अब ₹10580 में उपलब्ध है

एक्वागार्ड अमेज वाटर प्यूरीफायर से एक्वासुर-

इस वाटर प्यूरीफायर में यूवी-सी प्यूरीफिकेशन टैकनिक है जो यह सुनिश्चित करती है कि पीने का पानी उतना ही सुरक्षित और स्वस्थ है जितना कि 20 मिनट तक उबाला गया पानी. प्यूरीफायर में हाई स्टोरेज क्षमता और एक पारदर्शी टैंक है जो आपको आसानी से पानी के लेवल की जांच करने की अनुमति देता है. इसके अलावा, प्यूरीफायर बिना बिजली के पानी को भी स्टोर करता है. मूल रूप से ₹16000 की कीमत वाला यह प्यूरीफायर अब ₹7999 में उपलब्ध है.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्रेशर कुकर पर 54% तक की छूट, फटाफट देखें...

एक्वाडार्ट कॉपर आरओ वाटर प्यूरीफायर-

यह प्यूरिफायर सक्रिय कॉपर फिल्टर के साथ आता है जो कॉपर मल्टीस्टेज शुद्धिकरण की अच्छाई प्रदान करता है. इसमें पूरी तरह से स्वचालित पूर्व फिल्टर, तलछट फिल्टर, क्षारीय फिल्टर, पूर्व कार्बन फिल्टर और यूवी कीटाणुनाशक है जो हर बार स्वच्छ और फ्रेश पीने वाला पानी प्रदान करता है. मूल रूप से ₹24999 की कीमत वाला यह प्यूरीफायर अब ₹5099 में उपलब्ध है.

एक्वाअल्ट्रा स्मार्ट कॉपर एल्काइन वाटर प्यूरीफायर-

इस वाटर प्यूरीफायर में टैंक में इंटेलिजेंट डिसइंफेक्टेंट और यूवी एलईडी के साथ 13-लीटर स्टोरेज क्षमता है. इसमें कॉपर अल्कलाइन कार्ट्रिज भी है और यह 20000 लीटर पानी को शुद्ध करता है. मूल रूप से ₹13500 की कीमत वाला यह प्यूरीफायर अब ₹4075 में उपलब्ध है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com