अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 59% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: इंडक्शन कुकटॉप इको-फ्रेंडली कुकिंग के लिए आदर्श है! सोच रहे हैं क्यों? क्योंकि यह खाना बनाने के लिए गैस की जगह बिजली का इस्तेमाल करती है. यह मॉर्डन अप्लायंसेज न केवल ईंधन बचाने में मदद करता है, बल्कि यह वास्तव में खाना पकाने को आसान बनाता है.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 59% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: इंडक्शन कुकटॉप इको-फ्रेंडली कुकिंग के लिए आदर्श है! सोच रहे हैं क्यों? क्योंकि यह खाना बनाने के लिए गैस की जगह बिजली का इस्तेमाल करती है. यह मॉर्डन अप्लायंसेज न केवल ईंधन बचाने में मदद करता है, बल्कि यह वास्तव में खाना पकाने को आसान बनाता है, इसके प्री-सेट मेनू ऑप्शनों के लिए धन्यवाद, जो प्रेशर कुकिंग, उबालने, स्टीम करने या फ्राई के लिए डिज़ाइन किए गए हैं! अब आपको स्टोव के सामने खड़े होने और खाना पकाने का वेट करने की आवश्यकता नहीं है, खाना पकाने के बाद इन-बिल्ट टाइमर ऑटोमेटिक से स्टोव को बंद कर देगा! यदि आप अपने सेट-अप में एक इंडक्शन कुकटॉप एड करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सही समय है! अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल किचन अप्लायंसेज समेत सभी किचन की जरूरी चीजों पर भारी छूट दे रहा है.

सेल 22 सितंबर 2022 को प्राइम मेंबर्स के लिए और 23 सितंबर 2022 को अन्य के लिए शुरू हुई थी. यहां, हमने 59% तक की छूट के साथ ऑनलाइन उपलब्ध कुछ बेहतरीन इंडक्शन कुक टॉप्स को शॉर्टलिस्ट किया है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड होल्डर को सेल के दौरान उनकी खरीदारी पर एक्स्ट्रा 10% की छूट मिलेगी! 

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में प्रेशर कुकर पर 54% तक की छूट, फटाफट देखें...

इंडक्शन कुक टॉप पर मिल रही 59% तक की छूट- Here Are 5 Induction Cook Tops With Up To 59% Off:

स्टोवक्राफ्ट क्रूज द्वारा पिजन 1800 वाट इंडक्शन कुकटॉप-

पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट का यह इंडक्शन कुकटॉप पावर और तापमान के लिए 7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है. यह हाई-ग्रेड इलेक्ट्रिकल के साथ आता है जो शॉर्ट सर्किट से बचाता है. बेहतर टॉप प्लेटें बहुत अधिक तापमान का सामना कर सकती हैं.

(64K+ ratings & 30K+ reviews)
1,599
3,193
(49% OFF)
Buy on Amazon

फिलिप्स चिरायु संग्रह एचडी4928/01 2100-वाट इंडक्शन कुकटॉप-

यह इंडक्शन कुकटॉप एक टच-सेंसिटिव पैनल के साथ आता है जो आपको इसे चालू और बंद करने की अनुमति देता है. यह एक ऑपरेशन मैनुअल के साथ आता है जो आपको सिखाएगा कि इस कुकटॉप को कैसे संचालित किया जाए. आप 12 सेंटीमीटर से अधिक या 20 सेंटीमीटर से कम के निचले व्यास वाले कुकवेयर का उपयोग कर सकते हैं. 

Aloo Peanut Sabji: फलाहार बनाने के लिए नहीं है ज्यादा समय तो सिर्फ 5 मिनट में बनाएं आलू पीनट की सब्जी

हैवेल्स इंस्टा कुक इटी-एक्स इंडक्शन कुकटॉप-

हैवेल्स के इस इंडक्शन कुकटॉप में 7 प्री-सेट कुकिंग मेनू ऑप्शन हैं. इस उपकरण को चलाने के लिए आपको 1900 वाट बिजली की आवश्यकता होगी. यह मिश्र धातु इस्पात से बना है और शरीर सिरेमिक से बना है.

(935 ratings & 366 reviews)
3,270
5,895
(44% OFF)
Buy on Amazon

प्रेस्टीज पीआईसी 20 1600 वाट इंडक्शन कुकटॉप-

प्रेस्टीज के इस इंडक्शन स्टोव में एयरोडायनामिक कूलिंग सिस्टम है, जो यह सुनिश्चित करता है कि कुकटॉप ज़्यादा गरम न हो. यह खाना पकाने के ऑप्शनों के साथ भी आता है जो इडली, डोसा, रोटियां और बहुत कुछ पकाने में मदद करेगा! आप इस स्टोव पर केवल इंडक्शन-फ्रेंडली कुकवेयर का उपयोग कर सकते हैं. 

Shardiya Navratri 2022: डायबिटीज के मरीज व्रत में ऐसे रखें अपना ध्यान, जानें क्या खाएं और क्या नहीं खाएं

आईबेल इंडक्शन कुक टॉप-

आईबेल का यह इंडक्शन कुकटॉप हाई क्विलिटी वाले क्रिस्टल ग्लास और एक टच कंट्रोल पैनल के साथ आता है. यह स्टीम, फ्राई, सूप और स्टिर फ्राई जैसे प्री-सेट मेनू ऑप्शनों के साथ आता है. स्वत: शट-ऑफ सुरक्षा कुकटॉप को अधिक गर्म होने से रोकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com