Amazon Great Indian Festival: अमेज़न सेल पर इन 5 हैंड ब्लेंडर पर मिल रही शानदार छूट, मौका हाथ से जानें न दें...

Hand Blenders: खाना बनाना इतना आसान नहीं है जितना लगता है. कुछ रेसिपी में हमें सामग्री को इतने लंबे समय तक मिलाने की आवश्यकता होती है कि थोड़ी देर बाद हमारी बाहों में दर्द होने लगता है.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़न सेल पर इन 5 हैंड ब्लेंडर पर मिल रही शानदार छूट, मौका हाथ से जानें न दें...

Best Hand Blenders: हैंड ब्लेंडर के स्टेनलेस-स्टील ब्लेड तेज और टिकाऊ होते हैं.

Hand Blenders: खाना बनाना इतना आसान नहीं है जितना लगता है. कुछ रेसिपी में हमें सामग्री को इतने लंबे समय तक मिलाने की आवश्यकता होती है कि थोड़ी देर बाद हमारी बाहों में दर्द होने लगता है. सामग्री को मैन्युअल रूप से मथना, मिलाना, फेंटना और पीसना समय लेने वाली और अत्यधिक थकाने वाली हो सकती है. यहीं पर एक हैंड ब्लेंडर हमारे बचाव में आता है. एक पावरफुल मोटर के साथ, यह आसान ब्लेंडर एक घंटे के कार्य को मिनटों तक कम कर सकता है. हैंड ब्लेंडर के स्टेनलेस-स्टील ब्लेड तेज और टिकाऊ होते हैं, वे आसानी से सभी चीजों को काटते हैं. अगर आप अपने किचन में हैंड ब्लोअर एड करना चाह रहे हैं, तो हमने कुछ बेहतरीन ऑप्शनों को ऑनलाइन शॉर्टलिस्ट किया है.

चुनने के लिए 5 हैंड ब्लेंडर ऑप्शन- 5 Hand Blender Options To Choose From:

1. फिलिप्स हैंड ब्लेंडर-

फिलिप्स का यह हैंड ब्लेंडर एक सुपर पावरफुल 650-वाट मोटर द्वारा संचालित है जो अपने तेज स्टेनलेस-स्टील ब्लेड के साथ कठिन चीजों को भी ब्लेंड कर सकता है. कॉम्पैक्ट चॉपर आसान चॉपिंग और आसान सफाई प्रदान करता है. 

Amazon Great Indian Festival: अमेज़न सेल में प्रीमियम क्वालिटी ब्लेंडर्स पर मिल रही 80% तक की छूट

2. केंट 16044 हैंड ब्लेंडर-

एक और स्मार्ट हैंड ब्लेंडर, केंट का यह उपकरण एक वेरिएबल स्पीड प्रदान करता है जिसे रेसिपी के अनुसार एडजेस्ट किया जा सकता है. टिकाऊ और तेज स्टेनलेस स्टील ब्लेड जंग प्रतिरोधी हैं. ब्लेंडर का उपयोग गर्म और ठंडे मिश्रण के लिए किया जा सकता है. 

World Heart Day 2022: डाइट में इन 5 चीजों को शामिल कर हार्ट को रख सकते हैं हेल्दी

3. ओर्पट हाथ ब्लेंडर-

ओर्पट का यह हैंड ब्लेंडर आपके किचन की दीवार पर लगाया जा सकता है, जिससे इसे स्टोर करना आसान हो जाता है. ब्लेड स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं. यह 2 मीटर पावर कॉर्ड के साथ आता है और 250 वॉट की मोटर द्वारा संचालित होता है.

(21K+ ratings & 12K+ reviews)
847
899
(5% OFF)
Buy on Amazon

4. इनालसा हैंड ब्लेंडर-

इनालसा का यह हैंड ब्लेंडर 750-वाट मोटर द्वारा संचालित है. ब्लेंडिंग से लेकर मिश्रण तक, आप इस ब्लेंडर का उपयोग मेरिंग्यू, मेयोनेज़, बेबी फ़ूड, सलाद और आमलेट तैयार करने के लिए कर सकते हैं. फूड ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बने, ब्लेड एक्स्ट्रा शार्प होते हैं.

5. क्रोमा 200-वाट हैंड ब्लेंडर-

क्रोमा के इस हैंड ब्लेंडर में एक स्मूद और एर्गोनोमिक डिज़ाइन है. ब्लेंडर 200-वाट मोटर द्वारा संचालित होता है. स्टेनलेस स्टील ब्लेड एक बेहतर सम्मिश्रण एक्पीरिएंस प्रदान करते हैं और यह थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ आता है.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com