विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Amazon Great Indian Festival: स्टेनलेस स्टील कुकवेयर पर बेहतरीन डील, धनतेरस के लिए बिल्कुल परफेक्ट

Amazon Great Indian Festival: हमने आपके लिए धनतेरस के दौरान खरीदने के लिए कुछ स्टेनलेस स्टील के कुकवेयर ऑप्शन्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप इस दिन खरीद कर घर ला सकते हैं.

Read Time: 4 mins
Amazon Great Indian Festival: स्टेनलेस स्टील कुकवेयर पर बेहतरीन डील, धनतेरस के लिए बिल्कुल परफेक्ट
Amazon Great Freedom Festival 2023: स्टेनलेस स्टील सेट पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर.

त्योहारों का मौसम आ गया है और हम रोशनी का त्योहार दिवाली मनाने के लिए तैयार हो रहे हैं. दिवाली से पहले धनतेरस आता है. इस साल दीवाली का त्योहार 10 नवंबर, 2023 को मनाया जा रहा है. धनतेरस एक महत्वपूर्ण त्योहार है, इस दिन लोग सौभाग्य के प्रतीक के रूप में कुछ कीमती धातुएं जैसे सोना, चांदी, स्टील आदि खरीदते हैं. हिंदी में 'धन' का तात्पर्य 'संपत्ति' से है. ऐसा माना जाता है कि इस दिन आप जो खरीदारी करते हैं वह शुभ होती है और घर में समृद्धि और धन लेकर आती है. इसे ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए कुछ स्टेनलेस स्टील कुकवेयर के ऑप्शन्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप धनतेरस पर खरीद सकते हैं. एमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इन बर्तनों को आप बेहतरीन ऑफर्स में खरीद सकते हैं.

5 स्टेनलेस स्टील के बर्तन जिन्हें आप धनतेरस के मौके पर खरीद सकते हैं (Here're 5 Stainless Steel Utensils That You Can Opt During Dhanteras)

1. एमेजॉन ब्रांड - सोलिमो स्टेनलेस स्टील टोप सेट:

सोलिमो स्टेनलेस स्टील टोप सेट 100 परसेंट  फूड ग्रेड स्टेनलेस स्टील से तैयार किया गया है, यह इस सेट को रस्ट फ्री रखने में भी मदद करते हैं. इसके साथ ही इनका इस्तेमाल गैस और इंडक्शन दोनों पर किया जा सकता है. यही खासियत इसे लोगों के बीच पसंदीदा बनाती है.

2. विनोद स्टेनलेस स्टील इंडक्शन फ्रेंडली क्लासिक डीलक्स कॉम्बो:

इस सेट में एक सॉस पैन, एक सॉसपॉट, एक कढ़ाई, एक फ्राई पैन और तीन स्टेनलेस स्टील के ढक्कन शामिल हैं. सेट में हर बर्तन के नीचे नॉन-स्टिक सर्फेस है जो डिशवॉशर सेफ्टी के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: अपने मेहमानों को नाश्ता परोसने के लिए 5 स्टाइलिश प्लेट्स

3. लाइमेट्रो कॉपर बॉटम स्टेनलेस स्टील हांडी सेट:

यह सेट प्रीमियम क्वालिटी वाले मिरर फिनिश स्टेनलेस स्टील के साथ बना है, इसके बेस में कॉपर बॉटम है जो इसे आपके किचन के लिए बेहतरीन ऑप्शन बनाता है. तांबे की तली वाली ये खूबसूरत हांडियां न केवल देखने में आकर्षक हैं बल्कि इनमें स्पेश भी बहुत है. ये खाना पकाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं और खाना स्टोर करने के लिए भी परफेक्ट है.

4. बर्गनर ट्राइप्रो ट्रिप्ली स्टेनलेस कुकवेयर सेट:

ट्राई-प्लाई स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन के साथ बने इस कुकवेयर में स्टेनलेस स्टील से बनी एक इनर बॉडी होती है इसकी मीडियम लेयर में एक एल्यूमीनियम शीट और स्टेनलेस स्टील की एक बाहरी परत होती है. इसमें स्टेनलेस स्टील कुकवेयर की तुलना में दोगुनी तेजी से खाना पकता है. इसके हैंडल मजबूत हैं और गैस स्टोव पर इस्तेमाल करने पर ठंडे रहते हैं, जिससे इसको इस्तेमाल करना आसान और सेफ है.

5. प्रेस्टीज प्लेटिना लोकप्रिय स्टेनलेस स्टील कुकवेयर:

स्टेनलेस स्टील कुकवेयर इस्तेमाल के लिए अच्छा है. इसके साथ ही यह हीट रेसिस्टेंट और कंफर्टेबल हैंडल के साथ आता है. इसके साथ ही खाना बनाकर स्टोर करने के लिए भी यह सेट  बिल्कुल परफेक्ट है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रात को पानी में डालिए और सुबह खाली पेट पी ले इस मसाले का पानी, डायबिटीज हमेशा रहेगा कंट्रोल
Amazon Great Indian Festival: स्टेनलेस स्टील कुकवेयर पर बेहतरीन डील, धनतेरस के लिए बिल्कुल परफेक्ट
International picnic day 2024: पिकनिक पर साथ लेकर जाएं ये यमी डिशेज, बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक को आएंगी पसंद
Next Article
International picnic day 2024: पिकनिक पर साथ लेकर जाएं ये यमी डिशेज, बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक को आएंगी पसंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;