Amazon Great Indian Festival: सैंडविच मेकर में मिल रही है 40% तक की छूट, आज ही लाएं घर, ऐसा ऑफर दोबारा नहीं मिलेगा..

Amazon Great Indian Festival 2023: सैंडविच खाने के शौकीन हैं तो आज ही घर लाएं ये सस्ते और अच्छे सैंडविच मेकर.

Amazon Great Indian Festival: सैंडविच मेकर में मिल रही है 40% तक की छूट, आज ही लाएं घर, ऐसा ऑफर दोबारा नहीं मिलेगा..

Amazon Great Indian Festival 2023: सैंडविच मेकर में मिल रही है भारी छूट.

हार्टली सैंडविच खाने से बेटर कम्फर्ट की परिभाषा कुछ भी नहीं है. चाहे वह कम भराव वाला सिंपल व्यंजन हो या अधिक, सभी का टेस्ट समान रूप से अच्छा होता है. हालांकि, घर पर परफेक्ट सैंडविच बनाने के लिए एक अच्छा सैंडविच मेकर होना ज़रूरी है. यह वास्तव में आपके सैंडविच बनाने की स्किल को बदल देता है और उन्हें अगले लेवल पर ले जाता है. यदि आप एक नया खरीदने या अपने पुराने को बदलने का प्लान बना रहे हैं, तो हमारा सुझाव है कि आप इसे चल रहे अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में खरीदें. यह सैंडविच वेंडर की एक बड़ी रेंज पर अच्छे ऑफर दे रहा है और यह ऐसी चीज़ है जिसे आपको निश्चित रूप से देखना नहीं भूलना चाहिए. इतना ही नहीं, उनके पास अन्य किचन टूल पर भी रोमांचक डील और ऑफर हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें. बिना किसी देरी के, आइए सबसे अच्छे सैंडविच मेकर पर एक नज़र डालें जिन्हें हमने आपके लिए शॉर्टलिस्ट किया है.

यहा पर 5 बेस्ट सैंडविच मेकर हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं- Here Are 5 Sandwich Maker Options For You To Consider:

1. प्रेस्टीज 800वॉट सैंडविच मेकर

प्रेस्टीज के इस सैंडविच मेकर में टिकाऊ डाई-कास्ट एल्यूमीनियम ग्रिल प्लेट, एक हीट कम करने वाली बैकेलाइट बॉडी और ऑयल फ्री टोस्टिंग के लिए नॉन-स्टिक हीटिंग प्लेट हैं. यह 700 वॉट बिजली पर संचालित होता है, जिससे आप आसानी से अपना फेवरेट सैंडविच बना सकेंगे. मूल रूप से कीमत रु. 1,795, आप इसे सिर्फ 999 रुपये में पा सकते हैं.

(6,016 ratings & 25K+ reviews)

2. अगारो 33185 एलिगेंट सैंडविच मेकर

अगारो का यह टूल एक ऑटोमेटिक थर्मोस्टेट, लाइट इंडिकेटर और एक कूल टच हैंडल के साथ आता है. यह काफी सुंदर तरीके से डिजाइन किया गया है और इसकी बाहरी बॉडी मैट ब्लैक है. इसमें एक ऑयल कलेक्शन ट्रे भी है, जो क्लिनिंग प्रोसेस को बेहद आसान बनाती है. इसे अभी खरीदें और अपनी किचन की शोभा बढ़ाएं. मूल रूप से कीमत रु. 1,195, आप इसे सिर्फ 949 रुपये में पा सकते हैं.

3. विप्रो वेस्टा ग्रिल सैंडविच मेकर

विप्रो वेस्टा ग्रिल सैंडविच मेकर एक मल्टी-फंक्शन टूल है. इसका उपयोग पैनिनिस बनाने, भूनने, टोस्ट करने और स्मॉकलेस इनडोर ग्रिल के रूप में भी किया जा सकता है. इसमें बड़ी नॉन-स्टिक प्लेटें हैं और यह 180 डिग्री तक की रेंज पर ग्रिल कर सकता है. 1000 वॉट बिजली के साथ, इसमें अधिक खाना पकाने से रोकने के लिए एक ऑटो-कट सुविधा भी शामिल है. मूल रूप से कीमत रु. 3,099, आप इसे सिर्फ 1,799 रुपये में पा सकते हैं. 

4. बोरोसिल जंबो 1000-वाट ग्रिल सैंडविच मेकर

बोरोसिल का यह सैंडविच मेकर आपको एक साथ चार सैंडविच बनाने की सुविधा देता है. यह उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जिनका परिवार बड़ा है या जो अक्सर सैंडविच बनाते हैं. इसका ढक्कन 105 डिग्री तक खुलता है, जिससे आसानी से निकाला जा सकता है. इसमें एक ऑयल कलेक्टर ट्रे भी है जो यह सुनिश्चित करती है कि सैंडविच मेकर जितना आवश्यक हो उतना तेल का उपयोग करे. मूल रूप से कीमत रु. 3,890 इसे आप  2,699 रुपये में पा सकते हैं.

(8,165 ratings & 917 reviews)
2,908
3,890
(25% OFF)
Buy on Amazon

5. इनालसा सैंडविच ग्रिल

हमने आपके लिए सैंडविच बनाने का एक और अविश्वसनीय ऑप्शन ढूंढ लिया है. इनालसा के इस सैंडविच मेकर का डिज़ाइन कॉम्पैक्ट है और इसे स्टोर करना काफी आसान है. इसकी नॉन-स्टिक कुकिंग प्लेटें आपको खाना पकाने का सुविधाजनक एक्सपीरिएंस देती हैं. इसके अतिरिक्त, इसमें हीट कम करने वाली बॉडी भी है, जो उपयोग के दौरान भी इसकी बाहरी सतह को ठंडा रखती है, जिससे चोट लगने से बचाव होता है. मूल रूप से कीमत रु. 3,195, अब आप इसे सिर्फ 1,595 रुपये में पा सकते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)