Alia Bhatt: मालदीव में आलिया भट्ट का इटैलियन मील, यहां देखें तस्वीरें

Alia Holidaying In Maldives: आलिया भट्ट अपनी गर्ल गैंग और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में छुट्टी मना रही हैं. अलिया को रणथंभौर में न्यू एयर छुट्टियों के दौरान भी यम्मी आलू पराठा खाते देखा गया था, आलिया भट्ट दिल से खाने की शौकीन हैं

Alia Bhatt: मालदीव में आलिया भट्ट का इटैलियन मील, यहां देखें तस्वीरें

Alia Bhatt Italian Meal: डिनर में मोत्ज़ारेला पनीर के साथ इटैलियन क्रैप्स सलाद का एक सुंदर मिश्रण था.

खास बातें

  • आलिया को रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ का इंतजार है.
  • आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में छुट्टी मना रही हैं.
  • अलिया आने वाली फिल्म आरआरआर' पर भी काम कर रही है

Alia Holidaying In Maldives: आलिया भट्ट दिल से खाने की शौकीन हैं जो अपने स्निपेट को अपनी फूड की डायरी से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में 'गली बॉय' की एक्टर ने आलू और चॉकलेट के लिए अपने प्यार से लेकर 'भारतीय व्यंजन और घर का खाने तक, हर चीज़ को वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. रणथंभौर में उनकी न्यू एयर की छुट्टियां इस बात का सबूत थीं- उन्हें यम्मी 'आलू का पराठा इंजॉय करते देखा गया था. अब, एक्टर अपनी गर्ल गैंग और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में एक और छुट्टी पर है, और हम सांस लेने वाली फूड तस्वीर पर मदद नहीं कर सकते हैं!

आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रंजन- जो आलिया के साथ छुट्टी पर हैं- सप्ताहांत पर अपने रात के खाने की एक झलक शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले गई. और यह निश्चित रूप से एक शानदार इटैलियन अफेयर की तरह लग रहा था! अनुष्का रंजन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फूड का एक वीडियो शेयर किया और इसमें आलिया का उल्लेख किया. स्क्रीन तस्वीर पर पर नज़र डालें:

qglqlsq
qk2t4dvg

डिनर में मोत्ज़ारेला पनीर के साथ इटैलियन क्रैप्स सलाद का एक सुंदर मिश्रण था. एक और डिश की तरह लगता है कि पनीर और फ्रेश सब्जी के साथ एक स्वादिष्ट मार्जेरिटा पिज्जा है. क्या यह डरावना नहीं लगता है?

आलिया ने वेकेशन से खुद की कुछ स्टनिंग तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में आलिया को रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ का इंतजार है. वह 'आरआरआर' पर भी काम कर रही है, जो 13 अक्टूबर 2021 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है.