आलिया भट्ट ने लंदन में इस देसी मील का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

आलिया भट्ट इस समय सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनकी शानदार एक्टिंग से लेकर एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनकी शादी की ड्रीमी पिक्चर्स तक – आलिया हम सभी को इम्प्रेस कर रही है.

आलिया भट्ट ने लंदन में इस देसी मील का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • आलिया भट्ट इस समय सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं.
  • इस फिल्म से आलिया हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.
  • यह हमेशा सुकून देने वाला दाल चावल की रेसिपी थी.

आलिया भट्ट इस समय सभी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उनकी शानदार एक्टिंग से लेकर एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनकी शादी की ड्रीमी पिक्चर्स तक – आलिया हम सभी को इम्प्रेस कर रही है. इतना ही नहीं, गैल गैडोट-स्टारर हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के लिए काम करने के बाद, उनके फैन्स की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस फिल्म से आलिया हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दरअसल, वह इस समय लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. और अब, वह लंदन में अपने दिनों की झलकियों के साथ इंस्टाग्राम पर अपने 65.9 मिलियन फॉलोअर्स का मनोरंजन कर रही हैं.

पार्टी में बनाना चाहते हैं मजेदार तो ट्राई करें मिन्स चिकन लॉलीपॉप- Recipe Inside

परंपरा को ध्यान में रखते हुए, आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट देसी मील की एक स्टोरी शेयर की - और हम इससे पूरी तरह से खुद को जोड़ सकते हैं. कोई अंदाज़ा? यह हमेशा सुकून देने वाला दाल चावल की रेसिपी थी. सही बात है! आलिया ने अपने रेगुलर कम्फर्ट फूड के भोजन को प्राथमिकता दी और फोटो-शेयरिंग ऐप पर इस स्वादिष्ट मील की तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने अपनी इंस्टा-स्टोरी को कैप्शन दिया, “दाल चावल जैसा और कुछ नहीं." इस पर नजर डाले:

4afogrlg

यह देखने में ही कितना कम्फर्टिंग लगता है, है ना? हमारी तरह, क्या आपको भी आज इस देसी मील का लुत्फ उठाने का मन कर रहा है? अगर हां, तो हम आपके लिए एकदम सही सरप्राइज लेकर आए हैं. यहां हम अपनी कुछ सबसे पसंदीदा दाल रेसिपी लेकर आए हैं जो आपको घर पर एक क्विक और कम्फर्टिंग मील बनाने में मदद कर सकती हैं. व्यंजनों के लिए यहां क्लिक करें.

इसके अलावा, हमारे पास जीरा राइस रेसिपी उन लोगों के लिए भी है जो साधारण उबले हुए चावल से ज्यादा कुछ पसंद करते हैं.

और हां, अपने भोजन को नींबू, पापड़ और आचार के साथ जोड़ना न भूलें. अपने भोजन का मजा लें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय ने इस इटैलियन डिश का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर